पूनम पांडे ने अपने पति सैम को करवाया गिफ्तार, 22 दिन पहले हुई थी शादी

    पूनम पांडे ने अपने पति सैम को करवाया गिफ्तार, 22 दिन पहले हुई थी शादी

    पूनम पांडे ने अपने पति को करवाया गिफ्तार, 22 दिन पहले हुई थी शादी

    पूनम पांडे ने अपने पति सैम को करवाया गिफ्तार, 22 दिन पहले हुई थी शादी

    एक्टर-मॉडल पूनम पांडे ने मंगलवार को गोवा में अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद पुलिस ने उनके पति सैम बॉम्बे अहमद को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर उत्पीड़न, डराने धमकाने और मारपीट के आरोप लगे हैं।

    पूनम मे हाल ही में अपनी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने 1 सितंबर को सैम से शादी की थी।

    पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना दक्षिण गोवा के एक गांव कानाकोना की है जहां पूनम एक शूट कर रही थीं। न्यूज एजेंसी को इंस्पेक्टर तुकाराम चवन ने बताया, ''पांडे ने सोमवार देर रात शिकायत दर्ज की थी, जिसमें उन्होंने दावा किया कि सैम बॉम्बे ने उन्हें मोलेस्ट किया, डराया और मारपीट भी की। उन्हें (सैम) गिरफ्तार कर लिया गया है।''

    View this post on Instagram

    ❤️

    A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

    पूनम और सैम पिछले दो साल से लिव-इन रिलेशनशिप मे रह रहे थे और उन्होंने अपने मुंबई के बांद्रा वाले घर में शादी की थी। इसमें सिर्फ कुछ घर के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। इससे पहले उन्होंने लॉकडाउन के दौरान दोनों ने जुलाई में अपनी सगाई का ऐलान किया था। सैम ने अपनी रिंग के साथ एक फोटो शेयर की थी और कहा था कि आखिरकार ये हो गया। इस पर पूनम ने लिखा था बेस्ट फीलिंग।



    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।