इन बड़े सुपरस्टार्स से भरी होगी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ !

    Trending

    इन बड़े सुपरस्टार्स से भरी होगी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ !

    इन बड़े सुपरस्टार्स से भरी होगी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ !

    करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के अन्दर बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इस प्रोडक्शन हाउस की सबसे महंगी फिल्म हैं। इस फिल्म को ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी फ़िल्में डायरेक्ट कर चुके अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। इन दिनों बुलगारिया में फिल्म के दूसरे शेड्यूल शूटिंग जारी है। वैसे फिल्म की कहानी तो नहीं लेकिन ये जरुर बताया गया है कि ये फिल्म तीन भागों में रिलीज़ होगी। मतलब पहला पार्ट ‘ब्रह्मास्त्र’ के आने के बाद इसके दो और भाग आयेंगे। वैसे इन सब बातों से महत्वपूर्ण है इसकी कास्ट है।

    तो ये नज़र आयेंगे फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में-

    रणबीर कपूर

     -

    पिछले महीने जून में रिलीज़ हुई फिल्म ‘संजू’ की धमाकेदार सफलता के बाद रणबीर के सितारे सांतवे आसमान पर हैं। इस फिल्म में संजय दत्त बने नज़र आये रणबीर की परफॉरमेंस की खूब तारीफ भी हुई। अब इस फिल्म के बाद रणबीर ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी एक और बड़ी फिल्म का हिस्सा बन गए हैं। इस फिल्म में वो लीड रोल में नजर आयेंगे। साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में उनका किरदार अभी तक एक निभाए उनके सभी रोल से अलग और मजेदार होगा। ये फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज़ होगी। मतलब रणबीर ने ठान लिया है कि वो बेशक साल में एक ही फिल्म देंगे, लेकिन वो फिल्म ऐसी होगी जिसे सालों लोग याद रखें। ऐसा ही कुछ उन्होंने फिल्म ‘संजू’ से कर दिखाया है।

    आलिया भट्ट

     -

    इस साल आई फिल्म ‘राज़ी’ में आलिया की परफॉरमेंस ने सभी का दिल जीत लिया है। हिन्दुस्तानी जासूस सहमत के किरदार को लोग सालों साथ रखेंगे। अब इस दमदार फिल्म के बाद वो रणबीर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आने वाली हैं। वैसे इस फिल्म से ज़्यादा रणबीर के साथ उनके अफेयर के किस्से ज़्यादा सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। सोनम कपूर की शादी से लेकर बाहर डिनर डेट पर गए इन दोनों को बहुत बार साथ देखा गया है।अब इनकी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में तो हम जानते हैं ही ऑनस्क्रीन दोनों क्या कमाल करने वाले हैं ये तो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा।

    अमिताभ बच्चन

     -

    पिछले दिनों अमिताभ बच्चन की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी। जिसमें वो हाथ में स्क्रिप्ट लिए रणबीर और आलिया के साथ नज़र आये थे। इससे कन्फर्म हो गया था कि अमिताभ भी इस बड़ी फिल्म का हिस्सा हो चुके हैं। अब रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन भी उनके साथ नज़र आयेंगे।

    मौनी रॉय

     -

    टीवी से बॉलीवुड पहुंची एक्ट्रेस मौनी रॉय इस साल फिल्म ‘गोल्ड’ से हिंदी फिल्मों में अपना डेब्यू कर रही हैं। फिल्म गोल्ड इस साल 15 अगस्त पर रिलीज़ हो रही हैं, लेकिन उससे पहले ही मौनी की झोली में दो और बड़ी फिल्म गिर गई हैं। मौनी आलिया और रणबीर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बन गई हैं। इस फिल्म में मौनी का रोल क्या होगा इस बारे में तो कोई जानकारी नहीं हाल में उन्होंने साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के साथ बुलगारिया से एक तस्वीर पोस्ट की थी। इससे ये तो साफ़ हो गया था कि उन्होंने बुलगारिया में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

    नागार्जुन

     -

    अभी हाल में ये अनाउंसमेंट हुई है कि साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में महत्वपूर्ण रोल निभा रहे हैं। इस बात की पुष्टि खुद करण जौहर ने की। नागार्जुन साउथ के साथ बहुत सी बॉलीवुड फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं। अब ऐसे में इन्हें करण जौहर की फिल्म में देखना मजेदार होगा। वैसे बही तक इनके किरदार को लेकर भी कोई खुलासा नहीं हुआ है।

    डिंपल कपाडिया

     -

    ये सबसे नई खबर है कि एक्ट्रेस डिम्पल कपाडिया भी इस फिल्म का हिस्सा होने जा रही हैं। बताया जा रहा है डिंपल फिल्म में नागार्जुन की हीरोइन के रूप में होंगी। अब नागार्जुन के साथ डिंपल को देखने के लिए हम सभी बेहद एक्साइटेड हैं।

     -

    ये फिल्म साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक हो सकती है। इस फिल्म में दो बड़े सुपरस्टार, 3 यंग कलाकार और और बहुत सा ड्रामा देखने को मिलने वाला है। फिल्म की कास्ट जानने के बाद अब इस फिल्म के लिए इंतजार करना थोडा मुश्किल हो गया है।

    Updated: July 19, 2018 04:28 PM IST
    About Author