रणवीर सिंह 6 महीने बाद शूट के लिए निकले बाहर, कैमरा फेस कर के हुए खुश!

    Trending

    रणवीर सिंह 6 महीने बाद शूट के लिए निकले बाहर, कैमरा फेस कर के हुए खुश!

    रणवीर सिंह 6 महीने बाद शूट के लिए निकले बाहर

    रणवीर सिंह 6 महीने बाद शूट के लिए निकले बाहर, कैमरा फेस कर के हुए खुश!

    बॉलीवुड के एनर्जी बॉम्ब कहे जाने वाले और दमदार परफॉर्मर, एक्टर रनवीरर कपूर आखिरकार 6 महीने के ब्रेक के बाद शूट के लिए बाहर निकले। हालांकि, इस बार रणवीर किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक ऐड शूट किए लिए बाहर निकले थे। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, ये शूट 8-8 घंटे की 3 शिफ्ट में, मुंबई के एक स्टुडियो में पूरा किया जाएगा। शूट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘ऑन-सेट गाइडलाइंस का पालन करते हुए, 20 लोगों की एक छोटी सी टीम चुनी गई और शूट से पहले उनका कोविड-19 टेस्ट किया गया। शूट के पहले और बाद में सेट को सैनिटाइज़ करने समेत, सतर्कता के सारे नियमों का पालन किया गया’।

    View this post on Instagram

    सख़्त लौंडा

    A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

    शूट पर रणवीर के मिजाज के बारे में बात करते हुए सूत्र ने बताया, ‘रणवीर, जो वापिस खूब सारा काम करने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, इतने समय बाद कैमरा फेस कर के बहुत खुश हुए। ये ऐड दशहरे से पहले ऑन-एयर होने की उम्मीद है’। बता दें, रणवीर की फिल्म ‘83’, जो लॉकडाउन के कारण अटक गई थी, इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली है और इस फिल्म का इंतज़ार फैंस बहुत उम्मीदों से कर रहे हैं। इस बीच रिपोर्ट्स में सामने आया था कि रणवीर ने ‘गली बॉय’ डायरेक्टर जोया अख्तर की एक गैंगस्टर-ड्रामा स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए हामी भर दी है और वो जल्द ही इस फिल्म की तैयारी शुरू कर देंगे।



    Updated: September 14, 2020 10:37 AM IST
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!