राधे सॉन्ग ज़ूम ज़ूम: सलमान खान के डांस और दिशा की खूबसूरत अदाओं से नज़र नहीं हटा पाएंगे आप

    राधे सॉन्ग ज़ूम ज़ूम: सलमान खान के डांस और दिशा की खूबसूरत अदाओं से नज़र नहीं हटा पाएंगे आप

    राधे सॉन्ग ज़ूम ज़ूम: सलमान और दिशा का गाना हुआ रिलीज़

    image

    फिल्म राधे के अभी तक कई गाने सामने आ चुके हैं। लेकिन ‘ज़ूम ज़ूम’ इन सभी गानों में म्यूजिक के हिसाब से ज्यादा मज़ेदार लग रहा है। सलमान ने डांस करने की ठीक ठाक कोशिश की है तो वहीं दिशा की हॉट अदाओं को इग्नोर नहीं किया जा सकता। म्यूजिक शानदार है।

    खास बात है कि इस गाने को भी सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने अश किंग के साथ मिलकर गाया है। साजिद वाजिद का म्यूजिक है और कुनाल वर्मा ने गाने को लिखा है। वैसे तो सलमान के गाने को मुद्दसर कोरियोग्राफ करते हैं। लेकिन इस गाने को कोरियोग्राफ करने वाले डायरेक्ट हैं सीज़र गोंसाल्वेस हैं। ये गाना आपको निराश नहीं करेगा। अब तैयार हो जाइये क्योंकि जल्द ये गाना पार्टीज़ में सुनाई देने वाला है।

    बता दें, राधे एक जबरदस्त एक्शन फिल्म होने वाली है जिसमें सलमान एक सीनियर क्राइम ब्रांच ऑफिसर बने हैं जो मुंबई सुधारने का जिम्मा अपने सिर लेते हैं। रणदीप हुड्डा विलेन हैं। दिशा पाटनी लव इंटरेस्ट और जैकी श्रॉफ इसी लव इंटरेस्ट के भाई के किरदार में नज़र आने वाले हैं। फिल्म को खुद सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी प्रोड्यूस कर रही है। प्रभुदेवा ने डायरेक्शन किया है। सब ठीक रहा तो फिल्म 13 मई यानी इस ईद पर रिलीज़ हो रही है।