सुनील शेट्टी के बेटे अहान जॉइन करना चाहते थे आर्मी, फिर ‘तड़प’ से बॉलीवुड डेब्यू तक कैसे पहुंची कहानी? पढ़ें...

    सुनील शेट्टी के बेटे अहान जॉइन करना चाहते थे आर्मी, फिर ‘तड़प’ से बॉलीवुड डेब्यू तक कैसे पहुंची कहानी? पढ़ें...

    सुनील शेट्टी के बेटे अहान जॉइन करना चाहते थे आर्मी

    image

    सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी, साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘तड़प’ से बहुत जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। आने वाले शुक्रवार यानी 3 दिसंबर को अहान की पहली फिल्म थिएटर्स में टेस्ट के लिए जनता के सामने होगी। ‘तड़प’ में अहान के साथ एक्ट्रेस हैं तारा सुतारिया और ये फिल्म साउथ की हिट ‘आर एक्स 100’ का रीमेक है। मतलब कुछ ही दिन में अहान का करियर लॉन्च होने जा रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनका करियर ड्रीम असल में बॉलीवुड नहीं बल्कि भारतीय सेना थी?

    देसीमार्टिनी के साथ एक एक्सक्लूसिव बातचीत में अहान ने बताया कि उन्हें एक्टिंग तो हमेशा पसंद थी लेकिन उनका सपना आर्मी में जाने का था। हालांकि ये शायद उनकी तकदीर कही जाए या फिर एक्टिंग का उनसे प्यार जो उन्हें बॉलीवुड में खींच लाया। अहान ने बताया, “मेरे लिए ये हमेशा ऐसे था- मुझे एक्टिंग से प्यार था और यही मैं करना चाहता था। मतलब मैं स्कूल से ही इसमें दिलचस्पी ले रहा था, शायद अनजाने में इसलिए भी कि मेरे पिता एक्टर थे। लेकिन उससे पहले मैं भारतीय सेना जॉइन करना चाहता था- वो मेरा गोल था, मेरा फोकस था। फिर मैंने एक्टिंग शुरू कर दी। मैं ये नहीं कह सकता कि मैं इंडस्ट्री जॉइन करने के लिए मरा जा रहा था, लेकिन चूंकि मुझे एक्टिंग से इतना प्यार था, उसने एक तरह से मुझे इंडस्ट्री की तरफ गाइड कर दिया।”

    बता दें, अहान के पिता और बहन दोनों ही बॉलीवुड का हिस्सा हैं। ‘तड़प’ में वो इशाना का किरदार निभा रहे हैं जो तारा सुतारिया के किरदार रमिशा से बेइंतेहा मुहब्बत करता है। अहान का डेब्यू पहले ही होने वाला था मगर लॉकडाउन ने फिल्म को टालने में एक बड़ी भूमिका निभाई।