अलग होने के बाद भी शोज़ में साथ आये टीवी के ये 5 कपल्स !

हमारे टीवी के सीरियलों में शादी, ब्रेकअप और डिवोर्स रोज़ की कहानी का हिस्सा होते हैं। टीवी क्वीन एकता कपूर की बदौलत हमें एक ही एक्टर की कई शादियाँ देखने को मिलती हैं और हम सभी का मनोरंजन इसके चलते ड्रामे से होता है। लेकिन टीवी की दुनिया में शादी करना या किसी से अलग होना जितना सिंपल दिखाया जाता है असल ज़िन्दगी में ये उतना ही मुश्किल होता है। और अगर आपके फेवरेट सितारे की ज़िन्दगी में कुछ बुरा हो रहा हो तो आपको बुरा लग्न लाज़मी है।

जहाँ टीवी इंडस्ट्री में कई सितारों के ब्रेकअप और तलाक बुरे होते हैं और लोग एक-दूसरे की शक्ल देखना भी नहीं चाहते, वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो समय से मूव ऑन कर जाते हैं और अपने पुराने पार्टनर के साथ अच्छे रिश्ते बनाये रखते हैं। लेकिन टीवी के ऐसे भी कुछ कपल्स हैं, जो तलाक या ब्रेकअप के बाद एक ही शो में भी आये हैं। आइये बताये इनके बारे में -

शालीन भनोट और दलजीत कौर

खबर है कि ये दोनों बिग बॉस के 12वें सीजन में साथ आने वाले हैं। शालीन और दलजीत एक समय पर टीवी के बेस्ट कपल हुआ करते थे। हालाँकि दलजीत के शालीन पर घरेलु हिंसा का आरोप लगाने के बाद इन दोनों का तलाक बहुत बुरा हुआ था। लेकिन समय के साथ इन दोनों ने अपने बेटे के खातिर काफी हद तक सुलाह कर ली है और अपनी टूटी हुई शादी के बावजूद दोनों अपने बेटे की मिलकर परवरिश करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

अलग होने के बाद भी शोज़ में साथ आये टीवी के ये 5 कपल्स !

राजीव पॉल और डेलनाज़ ईरानी

अगर शालीन और दलजीत बिग बॉस के घर में आते हैं तो ये पहली बार नहीं होगा कि कोई एक्स कपल इस शो में आया हो। बिग बॉस 6 में टीवी एक्ट्रेस डेलनाज़ इरानी और उनके एक्स पति राजीव पॉल भी इस शो में तलाक के बाद साथ आये थे। दिलचस्प बात ये है कि उस समय डेलनाज़ के भाई बख्तियार ईरानी और भाभी तनाज़ भी इस शो का हिस्सा थे।

अलग होने के बाद भी शोज़ में साथ आये टीवी के ये 5 कपल्स !

गौरव चोपड़ा और नारायणी शास्त्री

ये शायद टीवी की दुनिया के सबसे कूल एक्स कपल हैं। अपने ब्रेकअप के बाद भी इन दोनों की दोस्ती आज तक कायम है और जहाँ गौरव, नारायणी के पत्नी टोनी के दोस्त हैं वहीं नारायणी को भी गौरव की शादी में देखा गया था। ये दोनों हाल ही में राजीव खंडेलवाल के शो 'जज़्बात' पर आये थे और खूब मस्ती की थी।

अलग होने के बाद भी शोज़ में साथ आये टीवी के ये 5 कपल्स !

राहुल महाजन और डिम्पी गांगुली

इन दोनों की शादी टीवी के रिएलिटी शो के ज़रिये हुई थी और बाद में ये दोनों नच बलिये में साथ नज़र आये। लेकिन उनके डिवोर्स के बाद डिम्पी ने बिग बॉस 8 में ने एंट्री की थी। एक लक्ज़री बजट टास्क के लिए प्रतिय्गियों के घरवालों और दोस्तों को आना था और तब डिम्पी से मिलने और उनकी मदद करने उनके एक्स पति और एक्स बिग बॉस प्रतियोगी राहुल महाजन आये थे।

अलग होने के बाद भी शोज़ में साथ आये टीवी के ये 5 कपल्स !