BIGG BOSS 12 LEAKED: निर्धारित समय के लिए बिग बॉस के घर में रहेंगी टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ !

कुछ दिन का इंतज़ार और और फिर शुरू होने जा रहा है टीवी का सबसे पॉपुलर और विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' अपने 12वें सीज़न के साथ शुरू होने जा रहा है। पिछले ज़्यादातर सीज़न की ही तरह इस सीज़न को भी बॉलीवुड के भाई सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं।

BIGG BOSS 12 LEAKED: निर्धारित समय के लिए बिग बॉस के घर में रहेंगी टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ !

इस शो पर आने वाले सभी कंटेस्टेंट्स के बारे में दर्शकों को काफी कुछ जानने को मिलता है, अब वो उनकी पर्सनल ज़िन्दगी हो या प्रोफेशनल। इसके अलावा बिग बॉस में लोगों के बीच होने वाली लड़ाई, शोर-शराबा और विवाद इस शो को दर्शकों का फेवरेट बनाता है। अब इस शो का 12वां सीज़न आने वाला है और हमेशा की ही तरह इस शो के मेकर्स इसमें कुछ ना कुछ अलग करने की कोशिश कर रहे हैं। जैसा कि आपको पता चल चुका होगा कि बिग बॉस के नए सीज़न में प्रतियोगी जोड़ियों में आएंगे। इस सीज़न को लेकर दर्शकों के बीच अभी से काफी बेसब्री का माहौल बना चुका है और सभी इस शो को देखने के लिए उत्साहित हैं। इसी उत्सुकता के बीच शो से जुड़े एक सूत्र ने देसीमार्टीनी को एक बहुत बड़ी बात बताई है, जिसे जानकर आपको ख़ुशी होगी या नहीं ये तो नहीं पता लेकिन आप चौंक ज़रूर जायेंगे।

सभी को पता है कि इस शो में टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भाग ले रही हैं और हम सभी को दीपिका बिग बॉस 12 के घर में देखने को मिलेंगी। कलर्स के शो ससुराल सिमर का में आने के बाद अब दीपिका दोबारा कलर्स चैनल का हिस्सा बनेंगी। सूत्रों की माने तो सीरियल 'सुसराल सिमर का के' बाद दीपिका को बड़ा और लंबा चलने वाला शो नहीं मिला। उन्होंने स्टार प्लस के शो 'क़यामत की रात' में एक लंबा खींचा हुआ कैमियो किया था। सीरियल 'ससुराल सिमर का' करने के समय दीपिका ने खूब फालतू के पैसे खर्च किये थे। उइसके बाद उन्होंने शोएब इब्राहिम से शादी की और बहुत महंगी और आलीशान गाड़ियाँ और अन्य सामान खरीदा, जिसकी वजह से अब दीपिका को पैसों की बेहद ज्यादा ज़रूरत है। इसलिए जब कलर्स चैनल ने उन्हें बिग बॉस 12 में हिस्सा लेने का ऑफर दिया तो उन्होंने इतनी बड़ी रकम की डिमांड की। दीपिका को बिग बॉस के घर में एक हफ्ता बिताने के 20 लाख रुपये दिए जा रहे हैं।

BIGG BOSS 12 LEAKED: निर्धारित समय के लिए बिग बॉस के घर में रहेंगी टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ !

सूत्र ने आगे बताया कि क्योंकि दीपिका को इतनी बड़ी रकम दी जा रही है इसीलिए बिग बॉस के घर में उनका रहना भी लिमिटेड है। दीपिका बिग बॉस 12 के घर में मात्र 10 हफ्ते ही रहेंगी।

ये बात नयी नहीं है कि बिग बॉस का स्क्रिप्टेड होता है। पिछले सीजन में भी हिना खान के बिग बॉस के घर में रहने का कार्यकाल लीक हो गया था। हिना के बाद अब इस सीजन में दीपिका कक्कड़ टीवी की जानी मानी बहु हैं, जो इस शो का हिस्सा बनेंगी। अब ये तो समय ही बतायेगा कि क्या दीपिका इस शो में लड़ाई, झगड़े और विवाद के बावजूद रह पाएंगी या नहीं। लेकिन ये बात भूलनी नहीं चाहिए कि अगर किसी भी चीज़ में पैसों की बात आती है तो बात अलग ही होती है।

इस बात के बारे में हमने दीपिका कक्कड़ से बातचीत करनी की कोशिश की लेकिन वे स्टोरी के समय उपलब्ध नहीं थीं।