बिग बॉस 15: अभिजीत बिचुकले का वाशरूम शिड्यूल सुन राखी ने पकड़ा माथा, बोलीं, ‘तो खाना ही नहीं खाएगा’

    बिग बॉस 15: अभिजीत बिचुकले का वाशरूम शिड्यूल सुन राखी ने पकड़ा माथा, बोलीं, ‘तो खाना ही नहीं खाएगा’

    बिग बॉस 15: अभिजीत बिचुकले का वाशरूम शिड्यूल सुन राखी ने पकड़ा माथा

    image

    बिग बॉस के घर में विद कार्ड्स की एंट्री शुरू हो चुकी है, और माहौल विस्फोटक होना शुरू हो गया है। साथ ही घर की टॉप एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत भी घर में दोबारा आ चुकी हैं। शो के मेकर्स ने राखी के साथ-साथ टीआरपी बढाने का एक और बंदोबस्त करते हुए इस बार फाइनली उनके पति रितेश को भी घर में घुसा दिया है।

    सोमवार रात को घर में 5वें वीआईपी कंटेस्टेंट की एंट्री हो गई और इस बार मसाले की जोरदार व्यवस्था करते हुए बिग बॉस मराठी कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले को घर में बसाया गया है। प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति बनने का सपना रखने वाले पॉलिटिशियन, बिचुकले ने घर में धमाकेदार एंट्री ली और सभी वीआईपी कंटेस्टेंट्स को इकठ्ठा कर के ऐलान कर दिया कि इस सीज़न की ट्रॉफी उनकी ‘लवर’ है!

    फ़िलहाल तो अभिजीत घर में सभी के साथ अच्छे से बोल-खेल रहे हैं लेकिन एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें उनके ‘चरित्र-चित्रण’ के पहले रंग नज़र आ रहे हैं। आज रात के एपिसोड में अभिजीत अपने बाथरूम शिड्यूल से राखी सावंत को भौंचक्का करना वाले हैं। उन्हें प्रोमो में राखी को यह बताते देखा जा सकता है कि दिन में बस एक बार वाशरूम जाते हैं। इसे सुनकर राखी हैरान रह जाती हैं।

    जब राखी उनसे इस बारे में और पूछती हैं कि क्या उन्हें वाशरूम जाना बोरिंग लगता है? तो वो जवाब देते हुए कहते हैं कि वो इतना खाते ही नहीं। राखी ये सुनकर अपना माथा पकड़ लेती हैं। बाथरूम एरिया से किसी सदमे के साथ बाहर आती हुई राखी कहती हैं, “टॉयलेट जाने के लिए बोरिंग होता है, इसलिए खाना नहीं खाएगा!” कोई बात नहीं राखी इस घर में ऐसा सब तो होता ही रहता है!

    वैसे आपको बता दें कि कायदे से तो अभिजीत को पीछले हफ्ते देवोलीना और रश्मि के साथ ही एंट्री लेनी थी। लेकिन रिपोर्ट्स के हिसाब से, उन्हें कोरोना हो गया और उनकी जगह राखी को घर में लाया गया था।