बिग बॉस 15: विशाल कोटियन बोले शमिता का फेवर करता है शो; ‘उसे ग्लूटेन-फ्री के नाम पर पूरा खाना देते हैं, हम भूखा मरते हैं’

    बिग बॉस 15: विशाल कोटियन बोले शमिता का फेवर करता है शो; ‘उसे ग्लूटेन-फ्री के नाम पर पूरा खाना देते हैं, हम भूखा मरते हैं’

    बिग बॉस 15: विशाल कोटियन बोले शमिता का फेवर करता है शो

    image

    बिग बॉस के घर में बवाल पूरे ज़ोरों पर है और हर नए हफ्ते में कितनी ही ऐसी चीज़ें हो जा रही हैं जिनपर यकीन कर पाना मुश्किल है। ऐसा ही कुछ हुआ जब विशाल कोटियन घर से एविक्ट हो गए। पिछले दिनों बिग बॉस 15 पर आरोप लगते रहे हैं कि शो का झुकाव शमिता शेट्टी की तरफ ज्यादा है, ऐसा ही कुछ आरोप शमिता के रहते बिग बॉस ओटीटी पर भी लगा था। अब शमिता के ‘मुंह बोले भाई’ विशाल ने घर से आकर इस बात पर अपनी सहमती जताई है कि सच में शो पर शमिता को लेकर पूर्वाग्रह है।

    ज़ूम से बात करते हुए उन्होंने कहा, “शो पूरी तरह से शमिता के लिए बायस्ड है। वो मेरी बहन है और वो हमेशा मेरी बहन रहेगी लेकिन सच, सच ही होता है और रिलेशनशिप, रिलेशनशिप होती है। घर के अन्दर शमिता का पूरा परिवार है। ग्लूटेन-फ्री खाने के नाम पर उसको पूरा खाना दिया जाता है। हम भूखा मरते हैं और उसे पूरा खाना दिया जाता है। ग्लूटेन एक मेडिकल इशू है मैं मानता हूं लेकिन भूख भी एक मेडिकल इशू है। एक दिन मुझे बिना खाने के रखा जाए मुझे एसिडिटी हो जाएगी, ये मेडिकल इशू नहीं है?”

    विशाल ने यह भी कहा कि शमिता अगर मेडिकल कारणों से बाहर जाती हैं तो उन्हें पूरा एपिसोड दिखाया जाता है। वो बाहर बैठकर भी घर में चल रहीं प्लानिंग देख सकती हैं और फिर अन्दर आकर उसी हिसाब से खेल सकती हैं। मतलब, विशाल की बातों से सही में लग रहा है कि बिग बॉस 15 के ‘शम्मो का ससुराल’ होने की बात मज़बूत होती जा रही है! शो के दर्शक ये आरोप लगाते रहे हैं कि शमिता को शो में मदद की जा रही है। एक तो उनके दोस्तों और परिवार वालों को शो पर लाकर और दूसरा उनके पक्ष में झुककर।