विशाल के मुताबिक स्टूल पर बैठते हैं बिग बॉस और साइड में बेचते हैं काला खट्टा, देखिए ये मजेदार वीडियो

    विशाल के मुताबिक स्टूल पर बैठते हैं बिग बॉस और साइड में बेचते हैं काला खट्टा, देखिए ये मजेदार वीडियो

    विशाल के मुताबिक स्टूल पर बैठते हैं बिग बॉस और साइड में बेचते हैं काला खट्टा

    image

    बिग बॉस 15 के घर में आपको हर बार की तरह लड़ाई झगड़ा और रोमांस तो खूब देखने को मिल रहा होगा। लेकिन हर बार घर में मस्ती मजाक और हंसी का भी माहौल देखने को मिलता है जो कि इस बार फिर देखने को मिला है।

    एक प्रोमो में आप देख सकते हैं कि आने वाले एपिसोड में विशाल बताएंगे कि पूरे शो के दौरान आखिर बिग बॉस क्या करते हैं? विशाल बोलते हैं कि वो स्टूल पर बैठते हैं और साइड में काला खट्टा बेचते हैं, इतना ही वो कहते हैं कि बिग बॉस ने जो टास्क के लिए गन्ने की मशीन भिजवाई थी, वो भी उन्हीं की थी यानी वो गन्ने के जूस का भी बिजनेस करते हैं। ये सब सुनकर वहां बैठे बाकी कंटेस्टेंट जोर जोर से हंसने लगते हैं। जबकि अफसाना कहती हैं कि उन्हें नहीं पता कि काला खट्टा क्या है? यहां देखिए ये मजेदार वीडियो।

    शो में पिछले एपिसोड में डोनल बिष्ट और विधि पांड्या को निकाल दिया गया है। जबकि इस वीकेंड का वार पर कोई इविक्शन नहीं हुआ था। उससे पहले घर से साहिल बाहर हो चुके हैं। घर में कुछ नए कंटेस्टेंट्स के भी आने की उम्मीद है जो कि वाइल्ड कार्ड की एंट्री से आएंगे। इनमें करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर और बिग बॉस ओटीटी के रनरअप रहे राकेश बापट का नाम सामने आया है।