वाणी कपूर से खफ़ा कपिल शर्मा क्यों चले जाना चाहते हैं पाकिस्तान, सीएनजी से कैसे चलते हैं आयुष्मान; देखिए मज़ेदार प्रोमो

    वाणी कपूर से खफ़ा कपिल शर्मा क्यों चले जाना चाहते हैं पाकिस्तान, सीएनजी से कैसे चलते हैं आयुष्मान; देखिए मज़ेदार प्रोमो

    वाणी कपूर से खफ़ा कपिल शर्मा क्यों चले जाना चाहते हैं पाकिस्तान

    image

    आयुष्मान खुराना को स्क्रीन पर देखना फैन्स को हमेशा पसंद आता है और जब वो सालों बाद एक लवर-बॉय वाले रोल में हों तब तो बात और भी ख़ास हो जाती है। और यही वजह है कि वाणी कपूर के साथ उनकी फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ का इंतज़ार बहुत बेसब्री से किया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर में वाणी के साथ उनकी केमिस्ट्री सभी को पसंद आई और लोग दोनों को जल्द से जल्द साथ देखना चाहते हैं।

    ये मौक़ा जनता को उम्मीद से थोडा पहले मिलने जा रहा है टीवी के चहेते होस्ट कपिल शर्मा के शो पर। ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ की टीम, लीड एक्टर्स आयुष्मान और वाणी, साथ में डायरेक्टर अभिषेक कपूर इस वीकेंड ‘द कपिल शर्मा शो’ पर माहौल जमाते नज़र आएंगे। चैनल की तरफ से इस एपिसोड का जो प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है वो देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस एपिसोड में माहौल कितना मजेदर होने वाला है।

    प्रोमो में कपिल, वाणी से ज़बरदस्त फ़्लर्ट करते हुए नज़र आ रहे हैं और शुरुआत में आयुष्मान से फिल्म के टाइटल को लेकर पूछते हैं, “तो ये जो बलिया, रतलाम, भुवनेश्वर वाले हैं ये लोग क्या करें?” इसके बाद वाणी की तरफ फोकस करते हुए कपिल कह रहे हैं, “ये जो हीरो यहां आते हैं वो कहते हैं कि मैं एक्ट्रेसेज़ से फ़्लर्ट करता रहता हूं, इसलिए मैंने इनसे (आयुष्मान से) जल्दी से दो सवाल पूछ लिए, अब पूरा दिन मेरा ध्यान आप पर ही है।” यहां देखिए वीडियो:

    कपिल आगे वाणी से कहते हैं, “चंडीगढ़ वाले के साथ आप आशिकी कर रही हैं।” फिर अपनी तरफ इशारा करते हुए कहते हैं, “तो अमृतसर वाले कहां जाएं? बॉर्डर क्रॉस कर लें हम (मतलब पाकिस्तान चले जाए)?” इस कमेन्ट सुनकर वाणी और आयुष्मान दोनों हंसते-हंसते लोटपोट हो गए।

    कृष्णा अभिषेक इस प्रोमो में आयुष्मान के उस ट्रेलर वाले सीन पर जोक करते नज़र आ रहे हैं जब जिम में वेट्स उठाते समय उनकी गैस रिलीज़ हो जाती है! इस सीन के बारे में कृष्णा ने कहा, “आयुष्मान इंडस्ट्री के पहले हीरो हैं जो सीएनजी से चलते हैं।”