इंडियन आइडल 12: दिलीप कुमार को याद कर इमोशनल हुए धर्मेन्द्र, देखिए वीडियो…

    इंडियन आइडल 12: दिलीप कुमार को याद कर इमोशनल हुए धर्मेन्द्र, देखिए वीडियो…

    इंडियन आइडल 12: दिलीप कुमार को याद कर इमोशनल हुए धर्मेन्द्र

    इंडियन आइडल 12: दिलीप कुमार को याद कर इमोशनल हुए धर्मेन्द्र, देखिए वीडियो…

    बॉलीवुड के वेटरन एक्टर, असली ही-मैन धर्मेन्द्र हाल ही में एक स्पेशल एपिसोड के लिए इंडियन आइडल 12 के सेट्स पर पहुंचे। इस एपिसोड में शो के कंटेस्टेंट, इसी महीने दुनिया को अलविदा कहने वाले बॉलीवुड लेजेंड दिलीप कुमार के नाम परफॉरमेंस देते नज़र आएंगे।

    जब इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट्स ने गाने गा लिए और दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि दी, तो धर्मेन्द्र ने उन्हें याद करते हुए कहा, “अभी हम सदमे से उबरे नहीं हैं, मैं तो नहीं उबरा हूं। मेरी जान थे वो। मैंने अपनी ज़िन्दगी की पहली फिल्म इन्हीं की देखी थी। और इनको देखकर मुझे लगा- इतना प्यारा है, मुझे लगा मुझे भी इसी तरह इंडस्ट्री में प्यार मिले। मेरी हसरत थी आते ही इनसे मुलाकात भी हो। वो प्यार भी बेपनाह मिलने लगा मुझे, बहुत प्यार मिला”।

    दिलीप कुमार को याद करते हुए धर्मेन्द्र ने उन्हेंने ‘अज़ीम फनकार’ से भी ज्यादा ‘अज़ीम इन्सान’ बताया। उनसे सीखने के बारे मे धर्मेन्द्र ने कहा, “मैं तो ये कहूंगा फिल्म इंडस्ट्री के इस सितारे से रौशनी चुरा कर मैंने अपनी हसरतों के दीयों की लौ को रौशन किया। आज भी कहता हूं, बहुत महान आर्टिस्ट्स हैं लेकिन दिलीप साहब से बढ़कर मुझे कुछ नज़र नहीं आता। मैं तो बस श्रद्धांजलि अपनी देता हु, उन्हें निवेदित करता हूं। उन्हें जन्नत नसीब हो और सायरा को ऊपरवाला हिम्मत और हौंसला दे”।



    Updated: July 17, 2021 06:55 PM IST
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!