KBC 13: जॉन अब्राहम का बॉक्सर की किक से फटा सीना देख सन्न हुए अमिताभ; पैसे के लिए थाईलैंड में करते थे फाईट

    KBC 13: जॉन अब्राहम का बॉक्सर की किक से फटा सीना देख सन्न हुए अमिताभ; पैसे के लिए थाईलैंड में करते थे फाईट

    KBC 13: जॉन अब्राहम का बॉक्सर की किक से फटा सीना देख सन्न हुए अमिताभ

    image

    जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ सिनेमा थिएटर्स के पर्दे फाड़ रही है और फ़िलहाल वो फिल्म का प्रोमोशन करने में जुटे हुए हैं। इसी सिलसिले में जॉन अपनी ‘सत्यमेव जयते 2’ कोस्टार दिव्या खोसला कुमार और प्रोड्यूसर निखिल अडवाणी के साथ टीवी के सबसे पॉपुलर गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (KBC 13) पर पहुंचे थे। जॉन ने हॉट सीट पर बैठने के बाद एक ऐसा खुलासा किया जिससे अमिताभ सन्न रह गए।

    जॉन ने अमिताभ को अपना सीना दिखाया जिसपर बीच से फटने के निशान हैं। उन्होंने बताया कि कॉलेज के दिनों में एक किक-बॉक्सिंग मैच में उन्हें ये चोट लगी थी। शुक्रवार को अपने ‘ऐतबार’ और ‘विरुद्ध’ कोस्टार अमिताभ के सामने हॉटसीट पर बैठे जॉन अपने जीवन के अलग-अलग फेज़ पर बात कर रहे थे जब उन्होंने उस दौर के बारे में बताना शुरू किया जब वो पैसों के लिए थाईलैंड में मार्टिल आर्ट्स फाइट लड़ने जाया करते थे।

    जॉन ने कहा, “कॉलेज में मैं ताईक्वान्डो करता था। तभी पैसे जमा कर के मैं थाईलैंड गया और मुए-थाई, जो एक फ्री फॉर्म है मार्शल आर्ट्स का, उसमें मैं किक-बॉक्सिंग करता था। सिर्फ इनविटेशन राउंड्स में पैसा कमाने के लिए”। इसके बाद जॉन अपनी सीट से उठे और उन्होंने अपनी शर्ट के बटन खोलने शुरू कर दिए और बोले, “एक राउंड में एक बॉक्सर ने मुझे (छाती पर) किक किया और ये पूरा फट गया था”। देखिए वीडियो:

    जॉन का सीने पर फटने के निशान देखकर अमिताभ सन्न रह गए और उनके मुंह से केवल एक ही स्वर फूटा- उई! बॉक्सिंग के अलावा जॉन ने अपने फुटबॉल स्किल्स पर भी बात की और अपनी उँगलियों पर फुटबॉल नचा कर दिखाई। उन्होंने फुटबॉल से कुछ और ट्रिक्स भी दिखाईं जिन्हें देखकर उनकी को-स्टार दिव्या हैरान रह गईं।