शरारत रीयूनियन: जिया, नानी और ध्रुव संग शो की पूरी कास्ट ने मनाया संडे फंडे !

सीरियल 'शरारत' को आये हुए अब 11 साल हो चुके हैं लेकिन इस टीवी शो की कास्ट ने आज तक अपना जादू हमारे ऊपर बनाया हुआ है। श्रुति सेठ, फरीदा जलाल, करणवीर बोहरा संग 'शरत' की पूरी कास्ट एक समय पर हमारी सबसे ज्यादा फेवरेट हुआ करती थी और आज भी ये सब हमारे मन में बसे हुए हैं। भले ही ये शो साल 2007 में ख़त्म हो गया हो लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि शो में काम करने वाले सितारे एक-दूसरे से अलग हो गये हैं।

शरारत ऐसा शो है, जिसके टीवी पर वापस आने का इंतज़ार हर किसी को है। जहाँ अभी तक इस शो के वापस आने का कोई औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है वहीं इस रविवार को कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से हम फूले नहीं समा रहे हैं। इस रविवार को सीरियल में पैम का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सिंपल कौल ने अपने मुंबई वाले घर में अपने शरारत के को-स्टार्स को इनवाइट किया और हम सभी को एक मिनी-रीयूनियन देखने का मौका मिला।

इस छोटे से रीयूनियन में एक्टर्स श्रुति सेठ, करणवीर बोहरा, फरीदा जलाल, अदीति मलिक और हर्ष वशिष्ट अपने परिवार और बच्चों के साथ शामिल हुए। इस सभी दोस्तों को एक बार फिर साथ देखकर हमारी पुरानी यादें तो ताज़ा हुई हीं, साथ ही दिल भी भर आया। देखिये इन सभी की तस्वीरें यहाँ -