शहनाज़ गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन से पहले पहुंचीं बच्चों के शेल्टर होम; फैन्स बोले, ‘कितना साफ़ दिल है’!

    शहनाज़ गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन से पहले पहुंचीं बच्चों के शेल्टर होम; फैन्स बोले, ‘कितना साफ़ दिल है’!

    शहनाज़ गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन से पहले पहुंचीं बच्चों के शेल्टर होम

    image

    एक्ट्रेस शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को फैन्स कितना पसंद करते थे ये कोई बताने की बात नहीं है। सितम्बर में सिद्धार्थ का हार्ट-अटैक से निधन होना एक ऐसा शॉक रहा जिसका असर फैन्स के मन पर बहुत लम्बे समय तक रहेगा। लेकिन इस दुखद घटना का सबसे गहरा असर शहनाज़ गिल पर देखने को मिला जो सिद्धार्ट के जाने के बाद तो जैसे टूट ही गयीं और उन्होंने खुद को बंद ही कर लिया।

    हालांकि, दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी फिल्म ‘हौंसला रख’ की प्रोमोशन पर शहनाज़ ज़रूर निकलीं, मगर इंटरव्यूज़ में उनके रो देने के वीडियो भी सामने आए और प्रोमोशन के दौरान दिलजीत उन्हें संभालते दिखे। अब, पंजाबी सिंगर और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट शहनाज़ महीनों बाद बहर निकलती दिखाई दी और अमृतसर में नज़र आईं। वो एक शेल्टर होम में बच्चों से मिलने पहुंचीं।

    शहनाज़ ने एक ग्रीन फुल स्लीव टी शर्ट पहनी थी और साथ में जीन्स। सर्दियों के मौसम को देखते हुए उन्होंने श्रग और बूट्स पर भी ध्यान दिया था, और साथ में जलवे बढ़ाने वाला एक चश्मा भी था। शहनाज़ पिंगलवाडा में ज़रुरतमंद बच्चों के लिए बने एक शेल्टर में पहुंचीं थीं। वहां उन्होंने बच्चों के साथ काफी वक़्त बिताया और उनके साथ खूब सारी फ़ोटोज़ भी खिंचवाईं।

    शहनाज़ की इस विजिट पर फैन्स को बहुत प्यार आया और कईयों ने कहा कि वो कितने पाक-साफ़ दिल की हैं। फैन्स के लिए शहनाज़ का इस तरह बाहर आना इसलिए भी स्पेशल बात थी क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन भी आने ही वाला है। 12 दिसंबर को सिद्धार्थ 41 साल के हो गए होते, लेकिन 2 सितम्बर को दिल का दौरा पड़ने से उन्होंने इस संसार को विदा कह दिया। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि सिद्धार्थ ने अपनी अंतिम सांसें शहनाज़ के सामने ही लीं।