श्वेता तिवारी की उम्र इन्स्टाग्राम ने बताई 23 साल; कोई बोला ‘संतूर मॉम’ तो किसी ने कहा ‘लेडी अनिल कपूर’

    श्वेता तिवारी की उम्र इन्स्टाग्राम ने बताई 23 साल; कोई बोला ‘संतूर मॉम’ तो किसी ने कहा ‘लेडी अनिल कपूर’

    श्वेता तिवारी की उम्र इन्स्टाग्राम ने बताई 23 साल

    श्वेता तिवारी की उम्र इन्स्टाग्राम ने बताई 23 साल; कोई बोला ‘संतूर मॉम’ तो किसी ने कहा ‘लेडी अनिल कपूर’

    एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को जनता ने पहली बार टीवी स्क्रीन पर साल 1999 में देखा था। डीडी नेशनल, जिसे तब डीडी-1 कहा जाता था, के सीरियल ‘कलीरें’ में श्वेता पहली बात नेशनल टीवी पर नज़र आई थीं। और उसके बाद तो फिर वो टीवी के सबसे पॉपुलर चेहरों में से एक हो गईं। लेकिन हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी’ पर अपने ऐब्स के साथ नज़र आईं श्वेता को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल होता जा रहा है।

    और इस मामले में इन्सान ही नहीं, टेक्नोलॉजी भी कमज़ोर पड़ गई है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म इन्स्टाग्राम पर आप लोगों ने एक काफी पॉपुलर साल फ़िल्टर देखा होगा, जो लोगो के चेहरे के हिसाब से उनकी उम्र बताता है।

    श्वेता अपनी लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में इसी फ़िल्टर पर हाथ, या कह लीजिए कि चेहरा आज़मा रही थीं और उनके स्थ ऐसा धप्पा हुआ कि वो मुस्कुराने लगीं। इस फ़िल्टर ने श्वेता की उम्र बताई 23 साल। अब वैसे तो 1980 में पैदा हुईं श्वेता 41 साल की हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने जिस तरह खुद को ट्रांसफॉर्म किया है उसे देखकर आप भी उनकी उम्र सही से नहीं बता पाएंगे।

    श्वेता की इस पोस्ट पर उनके ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ और ‘बेगूसराय’ के साथी विशाल आदित्य सिंह ने कमेन्ट करते हुए लिखा, “आप संतूर मॉम हो... आपकी त्वचा से आपकी उम्र का पता ही नहीं चलता”। उनके इस कमेन्ट को हज़ारों लोगों को लिखे किया। ‘भाभीजी घर पर हैं’ की सौम्या टंडन ने लिखा, “आप तो हमेशा ही इतनी हॉट लगती हैं”।

    फैन्स ने भी श्वेता की उम्र 23 साल दिखने पर सहमती जताते हुए कमेंट्स किए। जहां एक फैन ने उन्हें ‘टाइमलेस ब्यूटी’ कहा तो वहीं एक दूसरे ने उन्हें ‘लेडी अनिल कपूर‘ बताया। मज़े की बात ये है किश्वेता की बेटी पलक तिवारी की उम्र अभी 21 साल है यानी दोनों मां-बेटी बहन ही लगती हैं।     



    Updated: November 30, 2021 11:37 PM IST
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!