साल 2019 में आने वाले नए 8 टीवी शोज़ आपकी जनवरी को बेहतर बनायेंगे !

    साल 2019 में आने वाले नए 8 टीवी शोज़ आपकी जनवरी को बेहतर बनायेंगे !

    साल 2019 में आने वाले नए 8 टीवी शोज़ आपकी जनवरी को बेहतर बनायेंगे !

    साल 2019 की शुरुआत हो चुकी है और ये नया साल हमारे लिए काफी कुछ अच्छा लेकर आने वाला है। जहाँ हमारे फेवरेट स्टार्स ने 2018 को अच्छा बनाया वहीं इस साल वे एंटरटेनमेंट को लेवल को और ऊपर लेकर जाने वाले हैं। शायद यही कारण है कि जनवरी के महीने में एक या दो नहीं बल्कि 8 नए टीवी शो शुरू होने जा रहे हैं।

    अच्छी बात ये है कि इस बार हमें टीवी के सुपरनेचुरल शोज़ से कुछ समय के लिए छुट्टी मिलेगी। टीवी पर कई अलग-अलग तरह के शो शुरू होने जा रहे हैं, जो आपके लिए 2019 की शुरुआत अच्छी बनायेंगे।

    1. राजा बेटा

    यह शो एक ऐसे लड़के के बारे में है जो अपने परिवार में सभी की जरूरतों का ख्याल रखता है। वह एक आदर्श पुत्र हैं। फिर क्या समस्या रही होगी कि उसके पिता कभी उससे बात नहीं करते? शो 15 जनवरी से ज़ी टीवी पर शाम 6:30 बजे आयेगा!

    2. केसरी नंदन

    यह शो फिल्म दंगल की कहानी जैसा दिखता है, लेकिन इस तरह से अलग है कि लड़की को कभी भी रेसलिंग की कोचिंग नहीं मिली और यहां तक कि उसकी प्रतिभा के लिए स्वीकृति ही नहीं मिलती है। यह धारावाहिक द्रोणाचार्य-एकलव्य के संबंध जैसा दिखता है। यह कलर्स टीवी पर 1 जनवरी को रात 8:30 बजे से प्रसारित किया जाएगा ।

    3. दिल तो हैप्पी है जी

    जैस्मीन भसीन हमारी स्क्रीन पर खुशहाल लड़की के रूप में आने के लिए तैयार है! यह धारावाहिक 14 जनवरी से शाम 7:30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

    4. माई नेम इज्ज लखन

    श्रेयस तलपड़े 2019 में टीवी पर डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। गोलमाल अभिनेता दबंग अवतार में नजर आएंगे और सब टीवी के इस धारावाहिक में काफी एक्शन करेंगे। इस शो की रिलीज की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है!

    5. गठ बंधन

    यह धारावाहिक एक मराठा लड़के के बारे में है जो एक गुंडे और गुजराती आईपीएस अधिकारी को उससे प्यार हो जाता है। यह धारावाहिक कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा और इसकी रिलीज की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है।

    6. एक थी रानी एक थी रावण

    धारावाहिक इस बात पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करता है कि अगर महिला अपने सम्मान को बचाने की बात करती है, तो वह एक योद्धा में कैसे बदल सकती है। यह धारावाहिक स्टार भारत पर प्रसारित किया जाएगा और रिलीज की सही तारीख और समय अभी तक सामने नहीं आया है।

    7. बैंड बाजा बंद दरवाजा

    यह एक हॉरर कॉमेडी शो होगा, जिसमें भूत अपने घर में किसी भी तरह की शादियां नहीं होने देंगे! यह धारावाहिक सब टीवी पर प्रसारित किया जाएगा और इसकी रिलीज़ डेट और समय का खुलासा नहीं किया गया है।

    8. खतरों के ख़िलाड़ी 9

    रियलिटी शो का नया सीजन भी जनवरी में प्रसारित किया जाएगा। इसकी रिलीज़ डेट और समय अभी तक सामने नहीं आया है।

    Updated: January 04, 2019 11:55 PM IST
    About Author