टीवी की इन 10 असल ज़िन्दगी की ननद-भाभी की जोड़ी पर हमारा दिल आ गया है !

टीवी के सीरियलों में हमें अलग-अलग रिश्ते और रिश्तेदार देखने के मिलते हैं। टीवी शोज़ में माँ-बेटे, पति पत्नी, देवर भाभी और बाकी सभी रिश्ते बहुत अच्छे से दिखाए जाते हैं। जहाँ इनमें से कुछ विलेन होते हैं तो वहीं कुछ सीरियल की शुरुआत से अंत तक एक-दूसरे का साथ देते हैं। ननद और भाभी का रिश्ता खट्टा मीठा होता है। जहाँ एक बहन अपने भाई के साथ-साथ उसकी पत्नी को अपनाती है तो वहीं एक भाभी अपनी ननद में अपनी बहन की तलाश करती है। जहाँ टीवी के सीरियलों में हम सभी ने बहुत सी ननद और भाभी को एक दूसरे की जान नोचते देखा है। वहीं असल ज़िन्दगी में टीवी एक्ट्रेसेज का उनकी ननद और भाभी से रिश्ता काफी अच्छा है। आइये आपको मिलवाते हैं इनसे -

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और रिया दहिया  - सीरियल ये हैं मोहब्बतें की इशी माँ यानी दिव्यंका की सीरियल के अन्दर ज़िन्दगी कितनी ही मुश्किलों से भरी क्यूँ ना हो लेकिन असल ज़िन्दगी में उन्हें एक बहुत प्यार करने वाला पति मिला है। इसके साथ ही उनके पति विवेक की बहन रिया के साथ भी दिव्यांका के रिश्ते काफी अच्छे हैं। रिया, दिव्यांका की दोस्तों के बीच रहती हैं और ये ननद भाभी पार्टीयों में भी साथ मिलकर खूब मस्ती करती हैं।
दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और रिया दहिया
सीरियल ये हैं मोहब्बतें की इशी माँ यानी दिव्यंका की सीरियल के अन्दर ज़िन्दगी कितनी ही मुश्किलों से भरी क्यूँ ना हो लेकिन असल ज़िन्दगी में उन्हें एक बहुत प्यार करने वाला पति मिला है। इसके साथ ही उनके पति विवेक की बहन रिया के साथ भी दिव्यांका के रिश्ते काफी अच्छे हैं। रिया, दिव्यांका की दोस्तों के बीच रहती हैं और ये ननद भाभी पार्टीयों में भी साथ मिलकर खूब मस्ती करती हैं।
द्रष्टि धामी और सुहासी धामी  - द्रष्टि और सुहासी दोनों ही टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं और असल ज़िन्दगी में एक दूसरे की ननद भाभी हैं। सुहासी ने द्रष्टि के भाई जैशील धामी से शादी की है और इन दोनों का रिश्ता काफी अच्छा है। इन दोनों को एक-दूसरे के साथ समय बिताना बेहद पसंद है और ये दोनों एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय करती हैं।
द्रष्टि धामी और सुहासी धामी
द्रष्टि और सुहासी दोनों ही टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं और असल ज़िन्दगी में एक दूसरे की ननद भाभी हैं। सुहासी ने द्रष्टि के भाई जैशील धामी से शादी की है और इन दोनों का रिश्ता काफी अच्छा है। इन दोनों को एक-दूसरे के साथ समय बिताना बेहद पसंद है और ये दोनों एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय करती हैं।
दीपिका कक्कड़ और सबा इब्राहिम  - दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। नच बलिये पर आने के बाद हम सभी को पता चला कि कैसे शोएब एक बहुत अच्छे इंसान है और दीपिका के लिए कितने सही हैं। दीपिका एक लकी इंसान है कि उन्हें एक प्यार पति और अच्छी ननद दोनों ही मिले हैं। उनकी ननद सबा उनसे बहुत प्यार करती हैं और दीपिका को भी अपनी भाभी के साथ तस्वीरें खिंचवाना है और परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करना बेहद पसंद है।
दीपिका कक्कड़ और सबा इब्राहिम
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। नच बलिये पर आने के बाद हम सभी को पता चला कि कैसे शोएब एक बहुत अच्छे इंसान है और दीपिका के लिए कितने सही हैं। दीपिका एक लकी इंसान है कि उन्हें एक प्यार पति और अच्छी ननद दोनों ही मिले हैं। उनकी ननद सबा उनसे बहुत प्यार करती हैं और दीपिका को भी अपनी भाभी के साथ तस्वीरें खिंचवाना है और परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करना बेहद पसंद है।
अनीता हसनंदानी और वृशिका मेहता  - अनीता हसनंदानी एक बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। अनीता ने अपने फैशन सेन्स से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है। इतना ही नहीं उनके पति रोहित रेड्डी भी काफी हॉट हैं और ये दोनों फैन्स के फेवरेट कपल हैं। इतना ही नहीं रोहित रेड्डी की राखी बहन भी है और वो हैं डी 3 की एक्ट्रेस वृशिका मेहता। वृशिका और अनीता का रिश्ता काफी गहरा है और ये दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करती हैं।
अनीता हसनंदानी और वृशिका मेहता
अनीता हसनंदानी एक बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। अनीता ने अपने फैशन सेन्स से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है। इतना ही नहीं उनके पति रोहित रेड्डी भी काफी हॉट हैं और ये दोनों फैन्स के फेवरेट कपल हैं। इतना ही नहीं रोहित रेड्डी की राखी बहन भी है और वो हैं डी 3 की एक्ट्रेस वृशिका मेहता। वृशिका और अनीता का रिश्ता काफी गहरा है और ये दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करती हैं।
सरगुन मेहता और चारू  - सरगुन मेहता के भाई की शादी हुई कुछ ही समय पहले हुई है और उनकी भाभी चारू हम सभी की फेवरेट हैं। चारू बेहद क्यूट हैं और उनकी और सरगुन की केमिस्ट्री बेहद अच्छी है। ये दोनों ही साथ में समय बिताती हैं और नाचती गाती भी हैं।
सरगुन मेहता और चारू
सरगुन मेहता के भाई की शादी हुई कुछ ही समय पहले हुई है और उनकी भाभी चारू हम सभी की फेवरेट हैं। चारू बेहद क्यूट हैं और उनकी और सरगुन की केमिस्ट्री बेहद अच्छी है। ये दोनों ही साथ में समय बिताती हैं और नाचती गाती भी हैं।
किश्वर मर्चेंट और श्रुति राय - किश्वर मर्चेंट और सुयश राय टीवी के एक और पॉपुलर कपल हैं। ये दोनों जहाँ एक परफेक्ट जोड़ी हैं और किश्वर और सुयश की बहन श्रुति की भी जोड़ी अच्छी है। ये दोनों ननद भाभी साथ में घुमती और एक-दूसरे का जन्मदिन मनाती दिख जाती हैं। कुछ समय पहले श्रुति ने अपना एप लॉन्च किया था और किश्वाएर उनके साथ थीं।
किश्वर मर्चेंट और श्रुति राय
किश्वर मर्चेंट और सुयश राय टीवी के एक और पॉपुलर कपल हैं। ये दोनों जहाँ एक परफेक्ट जोड़ी हैं और किश्वर और सुयश की बहन श्रुति की भी जोड़ी अच्छी है। ये दोनों ननद भाभी साथ में घुमती और एक-दूसरे का जन्मदिन मनाती दिख जाती हैं। कुछ समय पहले श्रुति ने अपना एप लॉन्च किया था और किश्वाएर उनके साथ थीं।
डेलनाज़ ईरानी और तनाज़ ईरानी  - ये एक ननद भाभी की जोड़ी है जो लम्बे समय से हम सभी की फेवरेट हैं। डेलनाज़ और तनाज़ दोनों ही बहुत अच्छा बोंड शेयर करती हैं और साथ में काम भी कर चुकी हैं। इतना ही नहीं ये दोनों साथ में बिग बॉस के घर में नज़र आई थीं, जहाँ इन दोनों ने एक-दूसरे का साथ दिया था।
डेलनाज़ ईरानी और तनाज़ ईरानी
ये एक ननद भाभी की जोड़ी है जो लम्बे समय से हम सभी की फेवरेट हैं। डेलनाज़ और तनाज़ दोनों ही बहुत अच्छा बोंड शेयर करती हैं और साथ में काम भी कर चुकी हैं। इतना ही नहीं ये दोनों साथ में बिग बॉस के घर में नज़र आई थीं, जहाँ इन दोनों ने एक-दूसरे का साथ दिया था।
कश्मीरा शाह और आरती सिंह  - कश्मीरा शाह और उनके पति की कृष्णा की बहन आरती का रिश्ता थोडा खट्टा मीठा है। जहाँ आरती अपने भाई से बेहद प्यार करती हैं वहीं कश्मीरा को भी बेहद प्यार करती हैं। ये दोनों साथ में काफी समय बिताती हैं।
कश्मीरा शाह और आरती सिंह
कश्मीरा शाह और उनके पति की कृष्णा की बहन आरती का रिश्ता थोडा खट्टा मीठा है। जहाँ आरती अपने भाई से बेहद प्यार करती हैं वहीं कश्मीरा को भी बेहद प्यार करती हैं। ये दोनों साथ में काफी समय बिताती हैं।