फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, गालियां देती नज़र आ रही हैं सोनम और करीना कपूर !

    फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, गालियां देती नज़र आ रही हैं सोनम और करीना कपूर !

    image

    लम्बे समय से फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के ट्रेलर का इंतजार किया जा रहा था। आखिरकार ट्रेलर आज रिलीज़ हो ही गया। ट्रेलर देख कर आप समझ जायेंगे कि ये एक फीमेल सेंट्रिक फिल्म है जो बेहद मज़ेदार होने वाली है। जहां 4 लड़कियों या यूँ कहें की बेस्ट फ्रेंड्स की अलग-अलग कहानी चलती है। एक ने भाग कर शादी कर ली, दूसरी का डाइवोर्स होने वाला और तीसरी जो शादी की झंझटों से तंग आ कर अपनी शादी ही तोड़ देती है। फिल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया लीड रोल में है।

     -

    ट्रेलर की शुरुआत होती है जहां चारो सहेलियां अपने ही अंदाज़ में मस्ती करती हैं। लेकिन उन्हें शादी, मंगलसूत्र, बाराती, खैराती के नाम से भी नफरत है। ट्रेलर में सोनम कपूर एक डायलॉग बोलती नज़र आती है कि कितना भी पढ़ लो ग्रेजुएशन...।पोस्ट ग्रेजुएशन लेकिन जब तक @#$#%@!मंगलसूत्र गले में नहीं लगता न तब तक लाइफ कम्पलीट नहीं होती।

     -

    ट्रेलर के अगले हिस्से में शुरू होती वीरे यानी करीना कपूर और सुमित व्यास की शादी की तैयारियां हल्दी, मेहँदी, चूड़ा, दाल, रिश्तेदार, जिसे देख करीना की इरीटेशन साफ़ समझ आती है। और ये भी समझ आता है कि वो सिर्फ मंगलसूत्र बाँध देने वाले रिश्ते में नहीं बंधना चाहती। 

     -

    फिल्म का ट्रेलर मज़ेदार है। सोनम कपूर करीना कपूर के मुहं से ये बिंदास गलियां सुनने का लग ही मज़ा है। लेकिन अब देखना ये होगा कि थिएटर्स तक ये गलियां पहुँचती हैं या नहीं।

     -

    फिल्म को शशांक घोष ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर हैं एकता कपूर, शोभा कपूर, सोनम के पप्पा अनिल कपूर, बहन रिया कपूर और निखिल द्विवेदी। फिल्म 1st जून को रिलीज़ हो रही है। वैसे इस ट्रेलर में ओरगेस्म की हिंदी भी बताई गई है। जो ट्रेलर देख कर ही पता चलेगा।

    देखिये ये ट्रेलर -