हम दो हमारे दो रिव्यू: राजकुमार राव और कृति सेनन की ये नकली लेकिन क्यूट फैमिली जीत लेगी आपका दिल

    हम दो हमारे दो रिव्यू: राजकुमार राव और कृति सेनन की ये नकली लेकिन क्यूट फैमिली जीत लेगी आपका दिल

    3.5
    हम दो हमारे दो रिव्यू: राजकुमार और कृति की ये नकली फैमिली जीत लेगी आपका दिल
    हम दो हमारे दो रिव्यू: राजकुमार राव और कृति सेनन की ये नकली लेकिन क्यूट फैमिली जीत लेगी आपका दिल
    Updated : October 29, 2021 01:09 PM IST

    'हम दो हमारे दो' का जब ट्रेलर आया तो लगा कि एक बार फिर फेक पैरेंट्स वाली फिल्म देखने को मिलेगी। इसमें ज्यादा नया क्या ही होगा। जाहिर है फिल्म में बहुत ज्यादा ट्विस्ट तो देखने को नहीं मिला क्योंकि जो आपको ट्रेलर में दिख रहा है, वही सामने आएगा। लेकिन रुकिये रुकिये निराश मत होइए। फिल्म की शुरुआत ही फर्स्ट गियर में होती है, उसके बाद तो फिल्म चौथे गियर पर ही खत्म होती है। फिल्म के आखिर तक आपको प्यार, इमोशन्स, ड्रामा, स्यापा सब देखने को मिल जाएगा जो एक रोमेंटिक कॉमेडी फिल्मों में देखने को मिलता है।

    तो कहानी ये है कि एक अनाथ है जो कि पुरुषोत्त्म (परेश रावल) के साथ बचपन में ढाबे पर काम करता है। ये अपना नाम ध्रुव (राजकुमार राव) भी खुद ही रखता है। ये लड़का न ही सिर्फ अपना नाम खुद बनाता है बल्कि बड़े होकर अपना एक बड़ा नाम बनाता भी है। लेकिन सब कुछ सही जा रहा होता है लेकिन इसकी लाइफ में स्यापा तब शुरू होता है जब उसे आन्या मेहरा (कृति सेनन) नाम की लड़की से प्यार हो जाता है जिसकी शर्त यही है कि वो फैमिली वाले लड़के से ही शादी करेगी।

    ध्रूव फिर नकली फैमिली कराने के लिए निकल पड़ता है नकली मां बाप की खोज में। ध्रुव का दोस्त शैंटी (अपारशक्ति खुराना) भी नकली मां बाप ढुंढवाने में पूरी मदद करता है लेकिन आखिर में ध्रुव को जाना पड़ता है पुरुषोत्तम के पास और उनकी लवर दीप्ती कश्यप (रत्ना पाठक शाह) के पास। आखिरकार जब ध्रुव की ये नकली फैमिली बन जाती है तो शुरू होते हैं असली स्यापे। जैसे आन्या के घरवालों से मिलते हुए पुरुषोत्तम का शराब पीकर दीप्ती को प्रपोज करना।

    ऐसे कई स्यापे हैं जो आपको इस मूवी में देखने को मिलेगी। जब लगता है कि हां अब सबकुछ सही हो जाएगा तो ध्रुव की ये सच्चाई सामने आ जाती है और उसके बाद क्या होता है, उसके लिए तो आप फिल्म देखिए। दीप्ती के पैंरेंट्स के रूप में आपको मनू ऋषि चड्ढा और प्राची शाह नजर आती हैं और इसमें भी एक हल्का ट्विस्ट आप फिल्म में देखेंगे।

    फिल्म की हल्की फुल्की कॉमेडी आपको काफी हंसाएगी। सिचुएशन में फंसे राजकुमार राव और ऊपर से परेश रावल की हरकतें आपको पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देती हैं। रत्ना पाठक शाह ने फिर साबित कर दिया है कि हर रोल ही उनके लिए बना है। लेकिन हां वहीं अपारशक्ति के रोल से थोड़ी और उम्मीदें की जा रही थीं। कुल मिलाकर अगर कहें जो फिल्म में Waow फैक्टर तो नहीं है लेकिन फिल्म देखकर आपके मुंह से Aww जरूर निकलेगा।

    Updated: October 29, 2021 01:09 PM IST
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।