अनुज की असली अनुपमा ने की वैडिंग एनिवर्सरी भूलने की गुस्ताखी, अब गौरव खन्ना से बार बार मांग रही हैं माफी

    अनुज की असली अनुपमा ने की वैडिंग एनिवर्सरी भूलने की गुस्ताखी, अब गौरव खन्ना से बार बार मांग रही हैं माफी

    टीवी स्टार गौरव खन्ना की पत्नी आकांक्षा इस बार अपनी शादी की सालगिरह की तारीख ही भूल गईं। ऐसे में आकांक्षा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करके अपने पति गौरव खन्ना से माफी मांगी है। 

    image

    सीरियल अनुपमा के अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी की लोग मिसाल देते हैं। अनुज और अनुपमा का प्यार देखकर तो आम जनता को जलन होने लग जाती है। अनुपमा अनुज की हर छोटी से छोटी जरूरत का पूरा ख्याल रखती है। वह बात अलग है कि असल जिंदगी में ऐसा कुछ भी नहीं है। असल जिंदगी में अनुज की अनुपमा अपनी शादी की सालगिरह तक भूल जाती है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, ऐसा तो खुद गौरव खन्ना की पत्नी आकांक्षा चमोला ने कहा है। कुछ समय पहले ही आकांक्षा चमोला ने अपनी और गौरव खन्ना की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आकांक्षा चमोला और गौरव खन्ना घर की एक शादी की रस्मों में हिस्सा लेते नजर आ रहे हैं। 

    इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आकांक्षा चमोला ने खुलासा किया है कि वो शादी की वजह से अपनी खुद की शादी की सालगिहर भूल गईं। ऐसे में आकांक्षा चमोला ने बड़े ही प्यार से गौरव खन्ना से माफी भी मांगी है। गौरव खन्ना के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए आकांक्षा ने लिखा, मैं अपनी शादी की सालगिरह भूल गई। इस गलती के लिए मुझे माफ कर देना। मैं तुम्हारे परिवार के साथ जमकर मस्ती करने में काफी व्यस्त थी। मुझे उम्मीद है कि तुम ऐसे ही मेरा नाम रोशन करते रहोगे।

    आकांक्षा चमोला की ये पोस्ट लगातार फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं। बता दें आकांक्षा और गौरव खन्ना ने 24 नवंबर को शादी की सालगिरह मनाई है। हालांकि इस बार टीवी का ये कपल इस खास दिन को भूल गया। आकांक्षा और गौरव खन्ना की शादी को 5 साल हो गए हैं। सालों पहले आकांक्षा चमोला और गौरव खन्ना की मुलाकात एक ऑडिटोरियम में हुई थी। उस समय आकांक्षा ने टीवी की दुनिया में पहली बार कदम रखा था। ऐसे में आकांक्षा, गौरव खन्ना को पहचान भी नहीं पाईं। 

    पहली ही मुलाकात में आकांक्षा ने गौरव खन्ना को एक्टिंग करने के टिप्स दे डाले थे। जिसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई। ऑडिटोरियम में हुई ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई ये किसी को पता नहीं चला। आखिरकार गौरव खन्ना ने आकांक्षा चमोला से 24 नवम्बर 2016 को परिवार की रजामंदी से शादी कर ली।