Aashram 3 Trailer: आश्रम में बदनाम बाबा से भगवान बनने निकले बाबा निराला, इस दिन देंगे कलयुग में दर्शन

    Aashram 3 Trailer: आश्रम में बदनाम बाबा से भगवान बनने निकले बाबा निराला, इस दिन देंगे कलयुग में दर्शन

    बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम 3 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जानिए बाबा से भगवान बनने की जर्नी में बाबा निराला के सामने आएगी कौन सी परेशानी?

    Aashram 3 Trailer: आश्रम में बदनाम बाबा से भगवान बनने निकले बाबा निराला, इस दिन देंगे कलयुग में दर्शन

    बॉबी देओल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज आश्रम 3 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में बॉबी देओल बाबा निराला का किरदार बखूबी निभा रहे हैं। जोकि लोगों की भावनाओं के साथ खेलने और अपनी काली करतूतों को करने में किसी भी तरह से पीछे हटते हुए नजर नहीं आता। इस सीजन को 3 जून के दिन रिलीज किया जाने वाला है। 

    ट्रेलर में साफ नजर आ रहा है कि बाबा निराला अपनी ताकत के घमंड में चूर होता हुआ नजर आएगा। कई सारे ट्विट्स एंड टर्न के साथ इस बार की सीरीज को बनाया गया है, जिसकी झलक साफ ट्रेलर में नजर आ रही है। इस सीरीज में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आई हैं। इस बार भी आश्रम 3 की कहानी ड्रग्स, रेप, राजनीति और अंधभक्ति के आसपास घूमती हुई नजर आ रही हैं। इसका सबसे पहला सीजन 2020 में आया था।

    आश्रम 3 वेब सीरीज ने बॉबी देओल के डूबते करियर में रफ्तार लाने का काम किया है। आश्रम के पहले औऱ दूसरे सीजन ने लोगों को खूब प्यार दिया है, जिसकी वजह से इसका तीसरा सीजन लोगों के बीच आ रहा है। आश्रम सीरीज को डायरेक्ट करने का काम निर्देशक प्रकाश झा ने किया है। इस सीरीज के अंदर बॉबी देओल के साथ-साथ चंदन रॉय, दर्शन कुमार और त्रिधा चौधरी जैसे सितारे नजर आ रहे हैं।

    आश्रम 3 में नजर आएंगी ये तमाम चीजें

    आश्रम 3 की बात करें तो उसमें बाबा निराला के भगवान बनने के सफर को दिखाया गया है। बाबा अब नई दुनिया बनने वाले हैं। जोकि भगवान बनने का सपना देखते हुए दिखाई दे रहे हैं। बाबा से भगवान बनने के सफर में बॉबी देओल को क्या-क्या परेशानी आएगा, जिसे वो कैसे प्यार करेंगे उस बात का पता इस सीरीज के अंदर चलेगा। वहीं, बाबा निराला से बदला लेने के लिए परमिंदर पूरी तरह से तैयार होती हुई नजर आएगी। क्या अब बाबा का झूठा राज दुनिया के सामने आएगा? वो अब इस सीरीज में देखने लायक है।

    Updated: May 13, 2022 02:11 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।