आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

    आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

    आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म डॉक्टर जी थिएटर्स पर रिलीज हो गई है और फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है लेकिन फिर भी लोग जानना चाहेंगे कि ये फिल्म कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 

    image

    आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म डॉक्टर जी आज यानी 14 अक्टूबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ट्विटर पर लोग फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स देते नजर आ रहे हैं। आयुष्मान खुराना एक बार फिर से अनोखे अंदाज में नजर आए हैं। वो एक मेडिकल स्टूडेंट हैं। उनके कैरेक्टर का नाम उदय गुप्ता है। वहीं रकुल प्रीत सिंह उनकी क्लासमेट फातिमा सिद्दिकी बनी हैं। जबकि शेफाली शाह इन दोनों की सीनियर डॉक्टर नंदिनी श्रीवास्तव बनी हैं। वो उदय को सिखाती हैं कि उन्हें अपना मेल टच छोड़ना होगा। लेकिन उदय लाख कोशिशों के बाद भी समझ नहीं पाता है कि औरतों के लिए ये मेल टच क्या है और इसे कैसे खत्म किया जाए।

    खैर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा करती है, ये तो आने वाले टाइम में ही पता चलेगा। लेकिन अब ये जरूर सामने आ गया है कि थिएटर्स के बाद ये फिल्म कहां रिलीज होने वाली है। तो हम आपको बता दें कि फिल्म थिएटर्स के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हालांकि मेकर्स ने अभी इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है। वो पहले देखेंगे कि मूवी थिएटर्स पर कैसा कर रही है और उसके बाद ही फैसला लेंगे। 

    इस फिल्म को अनुभूति कश्यप ने डायरेक्ट किया है। ये उनकी डायरेक्ट की हुई पहली फिल्म है। अनुभूति बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर अनुराक कश्यप की बहन हैं। 

    आयुष्मान खुराना की बाकी फिल्मों की बात करें तो एक्टर एक एक्शन हीरो नाम की फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ जयदीप अहलावत लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा आयुष्मान ने पिछले दिनों अपनी अगली फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का ऐलान किया था और इस बार फिल्म में नुसरत भरुचा की जगह अनन्या पांडे नजर आएंगी।

    Tags