Bigg Boss Ott 2: करण जौहर को शो में रिपेल्स करेंगे करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश, एंटरटेनमेंट होगा दोगुना

    Bigg Boss Ott 2: करण जौहर को शो में रिपेल्स करेंगे करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश, एंटरटेनमेंट होगा दोगुना

    बिग बॉस ओटीटी 2 को लेकर एक बड़ी और अहम जानकारी इस वक्त सामने आ रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस सीजन में होस्ट के तौर पर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश नजर आ सकते हैं। 

    Bigg Boss Ott 2: करण जौहर को शो में रिपेल्स करेंगे करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश, एंटरटेनमेंट होगा दोगुना

    बिग बॉस ओटीटी 2 को लेकर एक बेहद ही बड़ी और अहम जानकारी निकलकर इस वक्त सामने आई है। करण जौहर ने इस शो के पहले सीजन को होस्ट किया था और उन्हें इस दौरान काफी ट्रोल किया गया था। उनके द्वारा लिए गए निर्णय पर फैंस उन्हें कई बार ट्रोल करते हुए भी दिखाई दिए हैं। ऐसे में अब सवाल ये उठता है कि क्या इस शो के आने वाले नए सीजन को फिर से करण जौहर होस्ट करेंगे या फिर नहीं? इस बड़ी खबर को लेकर फिलहाल सस्पेंस बना हुआ है। अब ऐसा कहा जा रहा है कि टीवी के बेस्ट कपल में से एक आने वाले तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा करण जौहर को इस बार के सीजन में रिप्लेस करते हुए दिखाई दे सकते हैं। 

    दरअसल टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों के हवाले से लिखी गई जानकारी के मुताबिक तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बिग बॉस ओटीटी 2 को होस्ट करने की बात सामने आई है। फिलहाल इसको लेकर किसी भी तरह की कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन सामन नहीं आई है। काफी हद तक ऐसा कहा जा सकता है कि करण और तेजस्वी शो को होस्ट करें। क्योंकि वो बिग बॉस 15 से बेस्ट कपल बने हुए हैं। 

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 इस वक्त पाइपलाइन में बना हुआ है। शो को लेकर प्री प्रोडक्शन के स्तर पर तैयारी शुरू हो चुकी है। हालांकि पहले सीजन को पसंद नहीं किया गया था। इसे बोरिंग तक करार दिया था। ऐसे में दूसरे सीजन को मजेदार बनाने के लिए मेकर्स जबरदस्त तैयारी कर रहे हैं। अब देखना ये होगा कि पहले सीजन के मुकाबले पहला सीजन कितना हिट होने वाला है। फैंस इस शो को फिर से देखने के लिए काफी इतंजार कर रहे हैं। 

    Updated: June 03, 2022 11:42 AM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।