Bigg Boss OTT 2: शहनाज़ गिल-आसिम रियाज़ फिर बनेंगे बिग बॉस का हिस्सा, मगर इस बार संभालेंगे एक नया रोल

    Bigg Boss OTT 2: शहनाज़ गिल-आसिम रियाज़ फिर बनेंगे बिग बॉस का हिस्सा, मगर इस बार संभालेंगे एक नया रोल

    बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। ऐसा कहा जा रहा है कि शो का हिस्सा बनते हुए फैंस शहनाज गिल और आसिम रियाज को देख सकते हैं। 

    Bigg Boss OTT 2: शहनाज़ गिल-आसिम रियाज़ फिर बनेंगे बिग बॉस का हिस्सा, मगर इस बार संभालेंगे एक नया रोल

    बिग बॉस के हर सीजन को फैंस की तरफ से काफी प्यार मिला है। यहीं वजह है कि शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारा गया। बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की सफलता के बाद फैंस इसका दूसरा सीजन फैंस के बीच अब लाया जाने वाला है। बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा कौन-कौन सितारे बनने वाले है इसको लेकर कई तरह की खबरें और नाम इस वक्त सामने आ रहे हैं। वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स और सिद्धार्थ शुक्ला के अच्छे दोस्त रह चुकें आसिम रियाज और शहनाज गिल बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा बनते हुए नजर आ सकते हैं। 

    दरअसल टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी 2 की होस्टिंग के लिए शहनाज गिल और आसिम रियाज से कॉन्टैक्ट किया गया है। बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में दोनों के स्पेशल गेस्ट के तौर पर आने की बात कही जा रही थी, लेकिन कुछ कारणों के चलते दोनों इस शो का हिस्सा नहीं बन पाएं। ऐसे में हो सकता है कि मेकर्स ने दोबारा इन्हें शो का हिस्सा बनने का फैसला लिया हो। ऐसी उम्मीद है कि दोनों बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन को होस्ट करते हुए नजर आ सकते हैं। फिलहाल इसको लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

    बिग बॉस 13 सीजन की बात की जाए तो वो बिग बॉस के इतिहास का सबसे हिट सीजन रहा है। इस सीजन को हिट बनाने में कई कंटेस्टेंट्स का बड़ा हाथ रहा। उनमें से तीन शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और आसिम रियाज भी रहे। तीन की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। शो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज की बॉन्डिंग और आसिम रियाज की उनकी दोस्ती से लेकर टकरार तक का सफर लोगों को खूब पसंद आया। 

    Updated: May 27, 2022 07:20 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।