ब्रह्मास्त्र ओटीटी रिलीज: रणबीर और आलिया की फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस महीने होगी रिलीज

    ब्रह्मास्त्र ओटीटी रिलीज: रणबीर और आलिया की फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस महीने होगी रिलीज

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म अभी थिएटर्स पर रिलीज ही हुई है कि अब इसके ओटीटी पर रिलीज करने की खबरें तेज हो गई है और बताया जा रहा है कि फिल्म कब ओटीटी पर आएगी।

    image

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को मिक्स रिव्यूज मिले हैं। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने करीब 123 करोड़ की कमाई पिछले तीन दिन में कर डाली है। अब वीकडेज शुरू हो जाएगा और इसमें भी ट्रेड एक्सपर्ट ने ठीक ठाक कमाई का आंकड़ा पेश किया है। सुमित कडेल के मुताबिक फिल्म 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई सोमवार को करेगी। फिल्म का कुल बजट करीब 400 करोड़ से ज्यादा का है।

    अब लगभग हर फिल्म थिएटर्स पर रिलीज होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ जाती है। ब्रह्मास्त्र को भी ओटीटी पर जल्द ही लाने की तैयारी है। इस खबर से ओटीटी पर फिल्में देखने वाले जरूर खुश होंगे। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रह्मास्त्र को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अक्टूबर में रिलीज किया जाएगा। हालांकि अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

    इससे पहले आप ब्रह्मास्त्र को काफी सस्ते में भी देख सकते हैं। मात्र 75 रुपये में भी ये फिल्म देखी जा सकती है। 16 सिंतबर को नेशनल सिनेमा डे मनाया जा रहा है और इस दिन आप किसी भी सिनेमाघरों में सिर्फ 75 रुपये में कोई भी फिल्म देख पाएंगे।

    वहीं फिल्म की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल मे हैं। फिल्म में जबरदस्त ग्राफिक्स का काम हुआ है और लोगों ने इसकी तारीफ भी की है। हालांकि कुछ लोगों को फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई है। जबकि शाहरुख खान के कैमियो को सबने पसंद किया है। 

    Tags