फोर मोर शॉट्स प्लीज 3 ट्रेलर: मज़ेदार होने वाली है गर्ल गैंग की मस्ती भरी सीरीज, नए एक्टर्स ने बढ़ाई एक्साइटमेंट

    फोर मोर शॉट्स प्लीज 3 ट्रेलर: मज़ेदार होने वाली है गर्ल गैंग की मस्ती भरी सीरीज, नए एक्टर्स ने बढ़ाई एक्साइटमेंट

    ऐसे में मेकर्स ने नए सीजन का तीसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज़ कर एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। आज ट्रेलर रिलीज़ हो गया है जो मज़ेदार है, गर्ल गैंग ट्रिपल मस्ती और ट्रिपल शरारतों के साथ ये नया सीजन धमाका करने वाला है।

    image

    वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार हो रहा था। ऐसे में मेकर्स ने नए सीजन का तीसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज़ कर एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। आज ट्रेलर रिलीज़ हो गया है जो मज़ेदार है, गर्ल गैंग ट्रिपल मस्ती और ट्रिपल शरारतों के साथ ये नया सीजन धमाका करने वाला है।

    कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू और बानी जे स्टारर, सीज़न 3 में प्रतीक बब्बर, लिसा रे, नील भूपालम, राजीव सिद्धार्थ, अमृता पुरी, सिमोन सिंह और समीर कोचर अपने पुराने किरदारों में दिखेंगे। वहींजिम सर्भ , सुशांत सिंह, शिल्पा शुक्ला और रोहन मेहरा इस सीजन में नए चेहरे होंगे। प्रीतिश नंदी कम्युनिकेशंस द्वारा प्रोड्यूस, रंगिता प्रीतीश नंदी और इशिता प्रीतिश नंदी द्वारा के द्वारा बनाई गई, जोयता पटपटिया ने डायरेक्ट किया है और देविका भगत ने कहानी को लिखा है।

    फोर मोर शॉट्स प्लीज़! के नए सीज़न का ट्रेलर चार दोस्तों - अंजना मेनन (कीर्ति कुल्हारी), दामिनी रॉय (सयानी गुप्ता), सिद्धि पटेल (मानवी गगरू) और उमंग सिंह (बानी जे) के जीवन में एक दिलचस्प झलक साझा करते हैं, जो जीवन की चुनौतियों, प्रेम और अपनी खामियों के माध्यम से चलने का प्रयास करते हैं।नए और पुराने चेहरों, और एक दिलचस्प कहानी के साथ, फोर मोर शॉट्स प्लीज़! का तीसरा सीज़न इन 4 महिलाओं के लिए सबसे पर्सनल सीजन होने का वादा करता है, जो कि रोमांस, ड्रामा, हास्य, रिश्तों और निश्चित रूप से, हमेशा के लिए उनकी दोस्ती से भरा हुआ है।

    फोर मोर शॉट्स प्लीज का नया सीजन 21 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर किया जायेगा। इस नए सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खास बात ये है कि इस बार इस गर्लगैंग की लाइफ पूरी तरह से बदलने वाली है।

    Tags