हॉस्टल डेज़ 3 टीज़र: राजू श्रीवास्तव को आखिरी बार देख इमोशनल हुए फैंस, आदर्श गौरव नहीं बने इस सीजन का हिस्सा

    हॉस्टल डेज़ 3 टीज़र: राजू श्रीवास्तव को आखिरी बार देख इमोशनल हुए फैंस, आदर्श गौरव नहीं बने इस सीजन का हिस्सा

    आज सीरीज का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है जिसे देखने के बाद इंतजार थोड़ा जरुर कम हुआ होगा। हॉस्टल डेज़ के दोनों सीजन जबरदस्त हिट हुए थे। हॉस्टल लाइफ, कॉलेज और मस्ती से हर युवा ने अपने आपको जोड़ लिया था। अब इस सीरीज का तीसरा सीजन भी फुल मस्ती की भरा लग रहा है। खास बात ये है कि इस सीजन में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की भी आखिरी झलक है।

    image

    अमेज़न प्राइम की पॉपुलर सीरीज हॉस्टल डेज़ के तीसरे सीजन के लिए व्यूवर इंतजार में बैठे थे। आज सीरीज का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है जिसे देखने के बाद इंतजार थोड़ा जरुर कम हुआ होगा। हॉस्टल डेज़ के दोनों सीजन जबरदस्त हिट हुए थे। हॉस्टल लाइफ, कॉलेज और मस्ती से हर युवा ने अपने आपको जोड़ लिया था। अब इस सीरीज का तीसरा सीजन भी फुल मस्ती की भरा लग रहा है। खास बात ये है कि इस सीजन में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की भी आखिरी झलक है।

    टीज़र की शुरुआत पहले और दूसरे सीजन के कुछ सीन्स से होती है। टीज़र में दिखाया जाता है कि इंजीनियरिंग कॉलेज के हॉस्टल में हर साल कैसे अलग होता है। फिर हम तीसरे साल और नए फुटेज में आते हैं, जिसे हॉस्टल के असली दिनों के बारे में बताया गया है। "जैसे दीया बुझने से पहले फड़फड़ाता है, वैसे ही एक इंजीनियर तीसरे वर्ष में बुदबुदाता है," इसका मतलब टीज़र में स्टूडेंट द्वारा शुरू की गई क्रांति से है। ये टीज़र दिल खुश करने वाला है।

    इस सीजन में भी जतिन यानी झांटू के किरदार में निखिल विजय हैं। उनके होने से ये सीजन भी कमाल होने वाला है। लेकिन बुरा ये है कि इस बार आदर्श गौरव इस सीजन में नहीं है। उन्होंने पहले अंकित का किरदार निभाया था। आदर्श का इस सीजन में नहीं होन सीरीज के फैंस को खल रहा है। इसके अलावा अहसास चन्ना, शुभम गौर, लव विस्पूते और आयुषी गुप्ता शो में बने हुए हैं। इस बार उत्सव सर्कार भी नज़र आने वाले हैं। खास बात है राजू श्रीवास्तव को आखिरी बार देखना। ये सीजन 16 नवंबर से अमेज़न प्राइम पर दिखाया जायेगा।

    Tags