इंटरनेशनल डिज़ाइनर हैरिस रीड ने की उर्फी जावेद के फैशन की तारीफ, शेयर किया वीडियो

    इंटरनेशनल डिज़ाइनर हैरिस रीड ने की उर्फी जावेद के फैशन की तारीफ, शेयर किया वीडियो

    अपने अलग फैशन सेंस के लिए कभी तो उन्हें तारीफ मिलती है और कई बात गालियां। लेकिन उर्फी ट्रोल होने से डरती नहीं है। शायद इसलिए अब इंटरनेशनल डिज़ाइनर ने उनकी तारीफ की है।

    इंटरनेशनल डिज़ाइनर हैरिस रीड ने की उर्फी जावेद के फैशन की तारीफ, शेयर किया वीडियो

    बिग बॉस OTT से पॉपुलर हुई उर्फी जावेद को अब किसी पहचान की जरूरत नहीं है। सोशल मीडिया पर अनोखी ड्रेसेज में वो छाई रहती है। अपने अलग फैशन सेंस के लिए कभी तो उन्हें तारीफ मिलती है और कई बात गालियां। लेकिन उर्फी ट्रोल होने से डरती नहीं है। शायद इसलिए अब इंटरनेशनल डिज़ाइनर ने उनकी तारीफ की है।

    हाल में उर्फी को ब्रिटिश-अमरीकन फैशन डिज़ाइनर हैरिस रीड के डिज़ाइन से इंस्पायर्ड एक अनोखे आउटफिट में देखा गया था। वो एक रेस्टोरेंट के बाहर किसी का इंतजार करती स्पॉट हुई थीं। इस दौरान उन्होंने पैपराजी को जमकर पोज़ भी दिए। अब उनके इसी आउटफिट की इंटरनेशनल डिज़ाइनर ने तारीफ की है। हैरिस रीड ने उर्फी जावेद की तारीफ में एक पोस्ट शेयर किया है जिसे 45 मिलियन से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं। हैरिस रीड ने उर्फी के उसी आउटफिट को देखते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में वीडियो शेयर किया था। इसके बाद उनके द्वारा डिज़ाइन ड्रेस की भी झलक दिखी। देखिये-

    बता दें, उर्फी जावेद बिग बॉस OTT के बाद से सुर्खियों में बनी हुई है। कभी वो मौजे का टॉप बना लेती हैं, तो कभी गेहूं के बोरे की ड्रेस। उन्हें पत्तों से बनी ड्रेस में भी देखा गया है। अपने इसी फैशन सेंस के लिए उर्फी कई बार ट्रोल हो चुकी हैं। यहां तक की सुजैन खान की बहन फराह ने भी उन्हें नसीहत दे डाली थी कि वो ऐसी ड्रेसेज न पहना करें इससे उनका मज़ाक होता है। लेकिन उर्फी ने साफ़ कर दिया है कि वो किसी भी तरह के ट्रोल से डरने वाली नहीं है। वो अपने मन का करना चाहती है। इसलिए वो अलग हैं।

    Updated: June 15, 2022 09:46 AM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !