जॉन अब्राहम ओटीटी में नहीं करना चाहते काम, बोले- 'मैं 299 या 499 रुपये में...'

    जॉन अब्राहम ओटीटी में नहीं करना चाहते काम, बोले- 'मैं 299 या 499 रुपये में...'

    जॉन अब्राहम ओटीटी स्पेस में काम नहीं करना चाहते। उनका कहना है कि वो सिर्फ 299 या 499 रुपये में उपलब्ध नहीं होना चाहते।

    जॉन अब्राहम ओटीटी में नहीं करना चाहते काम, बोले- 'मैं 299 या 499 रुपये में...'

    जॉन अब्राहम अपनी आने वाली फिल्म एक विलेन रिटर्न्स की तैयारियों में लगे हुए हैं। इस फिल्म में जॉन के साथ तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर और दिशा पटानी अलग-अलग किरदारों में हैं। इस बीच जॉन अब्राहम ने ईटी टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में ओटीटी में काम करने को लेकर खुलकर बात रखी है। जॉन ने बताया कि क्यों वे बतौर एक्टर ओटीटी के बजाए बिग स्क्रीन पर मौजूद रहना चाहते हैं। 

    जॉन ने कहा, "फिलहाल मैं सिर्फ बड़े पर्दे पर आने वाली फिल्में ही करूंगा। मुझे यह खराब लगेगा अगर कोई वाशरूम जाने के लिए मेरी फिल्म के बीच में उठ जाएगा। फिर मैं खुद को महज 299 या 499 रुपये के लिए भी उपलब्ध करवाना नहीं चाहता।"

    जॉन ने आगे कहा, "मुझे ओटीटी एनवॉरमेंट में बतौर प्रोड्यूसर काम करना अच्छा लगता है। मैं वहां के दर्शकों और ओटीटी के लिए फिल्म बनाना पसंद करूंगा। लेकिन एक एक्टर के तौर पर मैं बड़े पर्दे पर ही दिखना चाहता हूं।"

    जॉन की अगली फिल्म एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है। पहले इस फिल्म को 8 जुलाई, 2022 को रिलीज होना था। इस फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी ने ही 2014 में इस सीरीज का पहला हिस्सा "एक विलेन" को डॉयरेक्ट किया था। इस फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स और भूषण कुमार की टी-सीरीज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    बता दें तकरीबन दो दशक पहले बॉलीवुड में कदम रखने वाले जॉन अब्राहम की पिछली दो फिल्में "अटैक" और "सत्यमेव जयते" बॉक्स ऑफिस पर बुरे तरीके से फ्लॉप रही थीं। जॉन अब्राहम को गरम मसाला (2005), दोस्ताना (2008), न्यूयॉर्क (2009), हॉउसफुल-2 (2012), वेलकम बैक (2015) और परमाणु (2018) जैसी कमर्शियल फिल्मों के लिए जाना जाता है। जॉन अब्राहम ने 2003 में आई फिल्म जिस्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

    Updated: June 22, 2022 08:10 PM IST
    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।