पूनम पांडे को बाहों में लेकर घूरते रहे करणवीर बोहरा, यूजर्स बोले 'अगला तलाक इसका होगा'

    पूनम पांडे को बाहों में लेकर घूरते रहे करणवीर बोहरा, यूजर्स बोले 'अगला तलाक इसका होगा'

    इसी शो में करणवीर से एक्ट्रेस की इतनी पक्की वाली दोस्ती हो गई है कि जहां पूनम होती हैं वहां करण अपने खास अंदाज़ में नज़र आ ही जाते हैं। पिछले दिनों दोनों की बीच की ये दोस्ती इतनी बढ़ गई थी कि करण ने पूरी मीडिया के सामने पूनम को अपनी गोद में उठा लिया था। अब एक नया वीडियो सामने आया है।

    image

    टीवी एक्टर करणवीर बोहरा इन दिनों पूनम पांडे के साथ समय बिताते हुए देखे जाते हैं। एक्ट्रेस अपने विवादित स्टेटमेंट, तस्वीरें, वीडियोज के लिए मशहूर हैं। हाल में दोनों को कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में देखा गया था। इसी शो में करणवीर से एक्ट्रेस की इतनी पक्की वाली दोस्ती हो गई है कि जहां पूनम होती हैं वहां करण अपने खास अंदाज़ में नज़र आ ही जाते हैं। पिछले दिनों दोनों की बीच की ये दोस्ती इतनी बढ़ गई थी कि करण ने पूरी मीडिया के सामने पूनम को अपनी गोद में उठा लिया था। अब एक नया वीडियो सामने आया है।

    इस नए वीडियो में करणवीर और पूनम एक दूसरे की बाहों में नज़र आ रहे हैं। एक्टर पूनम को बस घूरते जा रहे हैं। पीछे से पैपराजी ने आवाज दी ‘भाई इधर’, करण बोले –अब मैं इसको देखूं या तुझको देखूं’। पूनम के साथ इतनी नजदीकियों को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं। कुछ ने लिखा ‘बर्बाद लौंडा। एक यूजर ने लिखा ‘अब अगला तलाक इसका होने वाला है। देखिये-

    बता दें, कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में पूनम पांडे और करणवीर बोहरा के बीच अच्छी दोस्ती दिखाई गई थी। खास बात ये रही कि शो के बाद भी इनकी दोस्ती बरक़रार है। दोनों कई मौकों पर अपने शो के बाकी सदस्यों के साथ मिलते रहते हैं। इनके ग्रुप में सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर अंजलि अरोड़ा भी शामिल हैं। एक्ट्रेस अब बड़ी स्टार बनती जा रही हैं। उनके म्यूजिक वीडियो को फैंस से अच्छा रिस्पोंस भी मिला था। हाल में उर्फी जावेद संग उनके डांस को भी पसंद किया गया। अब उम्मीद है उन्हें किसी बड़े प्रोजेक्ट में देखने का।

    Tags