कॉफी विद करण 7 में नजर आएंगी ऐश्वर्या राय, बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस भी होगी साथ

    कॉफी विद करण 7 में नजर आएंगी ऐश्वर्या राय, बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस भी होगी साथ

    करण जौहर का शो कॉफी विद करण अपने 7वें सीजन के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लौट रहा है। खबरें हैं कि उनके शो में ऐश्वर्या राय और सुष्मिता सेन नजर आएंगी।

    कॉफी विद करण 7 में नजर आएंगी ऐश्वर्या राय, बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस भी होगी साथ

    कॉफी विद करण का 7वां सीजन जल्द ही आपकी स्क्रीन पर होगा। शो 7 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने जा रहा है। इससे पहले फैंस काफी एक्साइटेड हैं कि क्या उनका फेवरेट सितारा भी इस शो पर आ रहा है या नहीं। या फिर कब आएगा। शो के लिए अब तक कई नाम जुड़ चुके हैं। बॉलीवुड से अब दो और नए नाम सामने निकल आ रहे हैं। एक हैं ऐश्वर्या राय बच्चन और दूसरी हैं सुष्मिता सेन। दोनों ही एक्ट्रेस अपने जमाने की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक रही हैं। ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं तो सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स। और फिल्मों में तो आप दोनों का जलवा देख ही चुके हैं। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों एक्ट्रेस करण जौहर के शो पर नजर आएंगी। 

    अभी तक शो के प्रोमोज आ चुके हैं। इसमें करण जौहर के पहले सीजन से अभी तक की जर्नी दिखाई गई थी और कौन कौन से सेलेब्स ने आके कब सबसे ज्यादा मजा किया। ये सब प्रोमों में दिखाया गया है। शो के लिए अक्षय कुमार, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे एक्टर्स का नाम सामने आया है।

    करण जौहर की बात करें तो उन्होंने न सिर्फ इस शो में वापसी की है। बल्कि वो एक बार फिर से डायरेक्टर की कुर्सी पर बैठ गए हैं। इन दिनों वो अपनी अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल मे है। इसके अलावा करण जौहर अगले साल अप्रैल में एक एक्शन फिल्म साइन करेंगे। एक अफवाह तो ये भी उड़ी है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी करण जौहर लॉन्च करेंगे और उनकी फिल्म को खुद ही डायरेक्ट भी करेंगे।      

    Updated: June 22, 2022 12:04 PM IST
    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।