कॉफी विद करण 7: आर्यन खान हैं मां गौरी खान के फैशन पुलिस, नहीं पहनने देते ऐसे कपड़े

    कॉफी विद करण 7: आर्यन खान हैं मां गौरी खान के फैशन पुलिस, नहीं पहनने देते ऐसे कपड़े

    गौरी खान कॉफी विद करण सीजन 7 में खुलकर मस्ती की। उन्होंने अपने और अपने बेटे आर्यन के बॉन्ड के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि वो उनका फैशन पुलिस है।

    कॉफी विद करण 7: आर्यन खान हैं मां गौरी खान के फैशन पुलिस, नहीं पहनने देते ऐसे कपड़े

    कॉफी विद करण सीजन 7 के 12वें और लेटेस्ट एपिसोड में गौरी खान नजर आईं। उनके साथ उनकी सहेलियां महदीप कौर और भावना पांडे भी मस्ती करती दिखाई दीं। सभी ने मिलकर इस एपिसोड में रंग जमा दिया। लेकिन ज्यादातर महफिल तो शाहरुख खान की पत्नी ने ही लूटी है। गौरी खान ने यहां अपने फैमिली के बारे में भी खुलकर बात की। उन्होंने शाहरुख खान से लेकर आर्यन खान और सुहाना तक के बारे में बात की। गौरी ने अपने बच्चों को डेटिंग एडवाइस भी दी है। गौरी ने सुहाना के लिए कहा कि वो एक टाइम पर दो लड़कों को डेट न करें। और आर्यन खान के लिए कहा कि आर्यन जितना मर्जी डेट करें और उसके बाद एक लड़की फाइनल करें जिससे वो शादी करेंगे और उसके बाद सब बंद।

    गौरी खान अपने बेटे आर्यन से खास कनेक्शन रखती हैं। उन्होंने बताया कि आर्यन खान उनके फैशन पुलिस हैं। यानी वो इस बात का ध्यान रखते हैं और टोकते हैं कि उनकी मां क्या कपड़े पहन रही हैं क्या नहीं। गौरी ने बताया कि आर्यन उन्हें फुल स्लीव की टीशर्ट या जैकेट नहीं पहनने देते। वो ज्यादातर उन्हें टीशर्ट पहनने को कहते हैं। हर कोई ये सुनकर हैरान था।

    गौरी खान ने अपने बेटे आर्यन के बारे में उस दौर पर भी बात की जब वो जेल मे थे। गौरी ने कहा, ''एक परिवार के तौर पर हम बहुत कुछ कर चुके हैं। मेरा मतलब है, एक मां के रूप में, एक माता-पिता के रूप में हम जो कुछ भी झेल चुके हैं, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता। लेकिन आज जहां हम सभी एक परिवार के रूप में खड़े हैं - मैं कह सकती हूं कि हम एक अच्छी जगह पर हैं जहां हम सभी से प्यार पाते हैं। हमारे सभी दोस्त, और इतने सारे लोग जिन्हें हम नहीं जानते थे - इतने सारे संदेश और इतना प्यार। और मैं बस धन्य महसूस करती हूं, मुझे लगता है कि आज हम धन्य महसूस करते हैं। और मैं कहूंगी कि मैं उन सभी लोगों की आभारी हूं जिन्होंने इसमें हमारी मदद की है।''

    बता दें कि आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें इसके चलते कई रातें जेल में बितानी पड़ी थी। एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार किया था। ये मामला अक्टूबर, 2021 का था और जून, 2022 में आर्यन खान का नाम एनसीबी की लिस्ट से हटा दिया गया था। उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं मिले थे और उन्हें क्लीन चिट मिल गई। 

    Tags