कॉफी विद करण 7: गौरी खान ने आर्यन खान केस पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- इससे बुरा कुछ नहीं...

    कॉफी विद करण 7: गौरी खान ने आर्यन खान केस पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- इससे बुरा कुछ नहीं...

    करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 7 में गौरी खान ने दस्तक दी। उन्होंने इस मौके पर अपने बेटे आर्यन खान के केस के बारे में बात भी की। 

    कॉफी विद करण 7: गौरी खान ने आर्यन खान केस पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- इससे बुरा कुछ नहीं...

    करण जौहर का शो कॉफी विद करण सीजन 7 लगातार धूम मचा रहा है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आने वाले इस शो में इस बार शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने शिरकत की। उनके साथ शो में उनकी बेस्ट फ्रेंड्स महदीप कौर और भावना पांडे भी आई थीं। गौरी खान ने यहां पर अपनी सहेलियों के साथ काफी मस्त की और अपने घर के बारे में बात की। उन्होंने शाहरुख खान से लेकर अपने बच्चों, सभी पर बात की है। करण ने गौरी से आर्यन खान के बारे में बात की जब वो जेल में थे। गौरी खान ने कहा कि उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता था। लेकिन बहुत से ऐसे लोगों ने भी इस दौरान उनका साथ दिया जिसे वो जानते भी नहीं थे। 

    गौरी खान ने कहा, ''एक परिवार के तौर पर हम बहुत कुछ कर चुके हैं। मेरा मतलब है, एक मां के रूप में, एक माता-पिता के रूप में हम जो कुछ भी झेल चुके हैं, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता। लेकिन आज जहां हम सभी एक परिवार के रूप में खड़े हैं - मैं कह सकती हूं कि हम एक अच्छी जगह पर हैं जहां हम सभी से प्यार पाते हैं। हमारे सभी दोस्त, और इतने सारे लोग जिन्हें हम नहीं जानते थे - इतने सारे संदेश और इतना प्यार। और मैं बस धन्य महसूस करती हूं, मुझे लगता है कि आज हम धन्य महसूस करते हैं। और मैं कहूंगी कि मैं उन सभी लोगों की आभारी हूं जिन्होंने इसमें हमारी मदद की है।''

    बता दें कि आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें इसके चलते कई रातें जेल में बितानी पड़ी थी। एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार किया था। ये मामला अक्टूबर, 2021 का था और जून, 2022 में आर्यन खान का नाम एनसीबी की लिस्ट से हटा दिया गया था। उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं मिले थे और उन्हें क्लीन चिट मिल गई। 

    आर्यन खान अब राइटर बन गए हैं। वो नेटफ्लिक्स के एक प्रोजेक्ट के लिए काम कर रहे हैं। उनकी स्क्रिप्ट कुछ समय में पूरी हो जाएगी और इस साल के अंत में उनकी वेब सीरीज की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

    Tags