कॉफी विद करण सीजन 7: जब अनन्या पांडे के कंधे पर सिर रख कर खूब रोये थे विजय देवरकोंडा

    कॉफी विद करण सीजन 7: जब अनन्या पांडे के कंधे पर सिर रख कर खूब रोये थे विजय देवरकोंडा

    यहां उन्होंने उतने ही सवालों के जवाब दिए जिनको लेकर वो सहज थे। वहीं अनन्या ने अपनी लव लाइफ, विजय के साथ अपने रिश्ते, अपने ब्रेकअप को लेकर बात की। यहां विजय ने बातों में ये भी बताया कि वो वो अनन्या के कंधे पर सिर रख कर खूब रोये थे।

    कॉफी विद करण सीजन 7: जब अनन्या पांडे के कंधे पर सिर रख कर खूब रोये थे विजय देवरकोंडा

    कॉफी विद करण सीजन 7 का चौथा एपिसोड बहुत सारे एंटरटेनमेंट और मौज मस्ती से भरा रहा था। इस एपिसोड में लाइगर स्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे पहुंचे थे। ये पहली बार था जब विजय किसी हिंदी शो का हिस्सा बने थे। करण ने इस एपिसोड में विजय की लव लाइफ, सेक्सुअल लाइफ को लेकर कई सवाल किये। लेकिन विजय एक अच्छे एक्टर के साथ जवाबों से बचने वाले भी हैं। यहां उन्होंने उतने ही सवालों के जवाब दिए जिनको लेकर वो सहज थे। वहीं अनन्या ने अपनी लव लाइफ, विजय के साथ अपने रिश्ते, अपने ब्रेकअप को लेकर बात की। यहां विजय ने बातों में ये भी बताया कि वो वो अनन्या के कंधे पर सिर रख कर खूब रोये थे।

    यहां करण ने विजय से पूछा कि वो आखिरी बार कब रोये थे। इस पर एक्टर ने जवाब दिया कि करीब महीने भर पहले वो रोये थे। साथ ही वो एक बार अनन्या के सामने भी रो पड़े थे। यहां एक्टर ने ये भी बताया कि उस समय अनन्या ने उन्हें अच्छे से संभाला था। लेकिन विजय ने खुलासा नहीं किया कि वो आखिर क्यों रोये थे।

    कॉफी विद करण सीजन 7 का ये नया एपिसोड बेहद खास रहा। अनन्या ने अपने लाइफ को लेकर खुलासा करते हुए स्वीकार किया कि उन्हें शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान पर क्रश था। अनन्या ने तारा सुतारिया को इग्नोर करने की बात भी स्वीकार की थी। ये एपिसोड मज़ेदार रहा। वहीं करण अपने अटपटे सवालों के लिए ट्रोल हो रहे हैं।

    करण अपने अटपटे सवालों के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में एक्टर्स की सेक्सुअल लाइफ के बारे में पूछने को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स कमेंट कर करण को दूसरे एक्टर्स की सेक्सुअल लाइफ पर सवाल करने से मना कर रहे हैं।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !