नाना पाटेकर ने एक्टिंग में किया कमबैक, आश्रम के डायरेक्टर ने अपनी वेब सीरीज में दिया ये रोल

    नाना पाटेकर ने एक्टिंग में किया कमबैक, आश्रम के डायरेक्टर ने अपनी वेब सीरीज में दिया ये रोल

    नाना पाटेकर ने पिछले काफी समय से एक्टिंग ने नाता तोड़ा हुआ था। लेकिन अब उनकी सीधे ओटीटी पर वापसी हो रही है। एक्टर प्रकाश झा की वेब सीरीज लाल बत्ती में नजर आएंगे।

    नाना पाटेकर ने एक्टिंग में किया कमबैक, आश्रम के डायरेक्टर ने अपनी वेब सीरीज में दिया ये रोल

    नाना पाटेकर ने बॉलीवुड और मराठी फिल्मों में अपना अलग ही नाम कमाया है। लेकिन मीटू केस के बाद से तो वो जैसे एक्टिंग की दुनिया से दूर हो गए लेकिन एक बार उन्होंने फिर से एक्टिंग दुनिया में कदम रखा है। वो आश्रम के डायरेक्टर प्रकाश झा की अगली वेब सीरीज लाल बत्ती में काम करने वाले हैं। ई टाइम्स से बात करते हुए नाना ने खुद इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने पोर्टल से कहा, ''हां, मैं ये कर रहा हूं।'' नाना पाटेकर और प्रकाश झा ने आखिरी बार साथ में फिल्म राजनीति में काम किया था। इस फिल्म में कैटरीना कैफ, अजय देवगन, नसीरुद्दीन शाह और मनोज बाजपेयी जैसे बड़े स्टार्स थे। 

    नाना के एक्टिंग कमबैक की बात करें तो माना जा रहा था कि वो सोशल थ्रिलर द कंफेशन से अपना कमबैक करेंगे। लेकिन उन्हें प्रकाश झा की वेब सीरीज भा गई। रिपोर्ट के मुताबिक लाल बत्ती वेब सीरीज में नाना पाटेकर एक पॉलिटिशियन का रोल करने वाले हैं। सीरीज में पॉलिटिक्स की डार्क साइड दिखाई जाएगी। नाना को पिछली बार माही गिल की वेडिंग एनिवर्सरी में देखा गया था और तभी उन्होंने रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेन में एक कैमियो किया था।

    वहीं बात करें लाल बत्ती वेब सीरीज लाने वाले प्रकाश झा की तो फिलहाल वो अपनी वेब सीरीज आश्रम 3 की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी वेब सीरीज 3 जून को रिलीज हुई है और दर्शकों ने इसे अच्छा रिस्पॉन्स भी दिया है। सीरीज में एक बार फिर से बॉबी देओल ने दिल जीत लिया है। आश्रम 3 की रिलीज के दिन ही मेकर्स ने इसके चौथे सीजन का भी ऐलान कर दिया है। कहा तो ये भी जाने लगा है कि आश्रम 4 में नाना पाटेकर की भी एंट्री हो सकती हैं। लेकिन फिलहाल तो ये महज अफवाह ही जान पड़ती है।

    Updated: June 18, 2022 05:25 PM IST
    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।