पूनम पांडे बनीं प्रोड्यूसर, अपने प्रोडक्शन हाउस में बनाएंगी ऐसा कंटेंट

    पूनम पांडे बनीं प्रोड्यूसर, अपने प्रोडक्शन हाउस में बनाएंगी ऐसा कंटेंट

    पूनम पांडे एक बार फिर से सुर्खियों मे हैं। दरअसल खबर सामने आई है कि उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है और वो प्रोड्यूसर बन गई हैं। 

    image

    एक्ट्रेस पूनम पांडे हाल ही में अपने दोस्त करणवीर वोहरा के साथ स्पॉट हुईं। दोनों ही एकता कपूर के शो लॉक अप का हिस्सा था। इस शो को कंगना रनौत ने होस्ट किया था। अब पूनम पांडे के बारे में एक बात सामने आई है जिसे सुनकर खुद पूनम हैरान थीं क्योंकि उन्होंने इसके बारे में किसी को नहीं बताया है। दरअसल पूनम पांडे ने अपना एक प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है जिसके बारे में उन्होंने किसी को नहीं बताया है। एक रिपोर्टर उनसे सवाल करता है तो पूनम पांडे चौंकते हुए बोलती हैं कि आपको ये किसने बताया क्योंकि उन्होंने किसी को नहीं बताया है।

    इस बीच करणवीर बोहरा एक्ट करते हुए कहते हैं कि वो पूनम के इतने अच्छे दोस्त हैं फिर भी उन्होंने कुछ नहीं बताया। रिपोर्टर दोबारा पूनम पांडे से कंफर्मेशन मांगते हुए कहता है कि ये पूनम पांडे प्रोडक्शन है। आखिर में पूनम कहती हैं कि हां, ये शुरू किया है। आगे पूनम से सवाल किया जाता है कि वो इसमें क्या कंटेंट बनाने वाली हैं। इस पर पूनम कहती हैं कि वो वेब सीरीज वगैरह बनाएंगी। तो अब तो बस पूनम पांडे के इस नए प्रोडक्शन हाउस का इंतजार रहेगा कि इसमें क्या कंटेंट परोसा जाता है क्योंकि पूनम पांडे तो बोल्ड कंटेंट के लिए जानी जाती हैं।

    पूनम पांडे उस वक्त सुर्खियों में आ गई थीं जब वो लॉक अप मे थीं। वो ये सीजन जीती नहीं थीं लेकिन उन्होंने शो में खूब एंटरटेन किया था। उन्होंने एक बार कहा था कि अगर उन्हें एलिमिनेशन से बताया जाएगा तो वो कैमरे के सामने अपनी टीशर्ट उतार देंगी और जब वो सेफ हो गईं तो उन्होंने ऐसा किया भी। करणवीर बोहरा शो में उनके अच्छे दोस्त थे लेकिन वो शो से जल्दी बाहर चले गए थे।

    Tags