Bigg Boss OTT 2 होस्ट करेंगे रणवीर सिंह?

    Bigg Boss OTT 2 होस्ट करेंगे रणवीर सिंह?

    रणवीर सिंह एक बार फिर रिएलिटी शो होस्ट करते नजर आ सकते हैं। उनका नाम बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 होस्ट करने के लिए सामने आया है। इस बार इसे करण जौहर होस्ट नहीं करेंगे।

    Bigg Boss OTT 2 होस्ट करेंगे रणवीर सिंह?

    बिग बॉस के मेकर्स ने पिछले साल इस शो को ओटीटी स्पेस में और बढ़ाने के लिए बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत की थी और डिजिटल स्पेस में ये शो लोगों का काफी पसंद भी आया था। दिव्या अग्रवाल शो की विजेता रही थीं। बिग बॉस ओटीटी से ही निकलकर शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल ने बिग बॉस 15 में कदम रखा था। शो को करण जौहर ने होस्ट किया था। लेकिन इस बार वो शो होस्ट नहीं कर पाएंगे क्योंकि माना जा रहा है कि वो अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। एक तरफ उनके पास कॉफी विद करण सीजन 7 है तो अब उन्होंने एक बार फिर से डायरेक्टर्स कुर्सी संभाल ली है। इसलिए वो पहले रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म का पूरा डायरेक्ट करेंगे और उसके बाद वो अपनी एक एक्शन फिल्म भी डायरेक्ट करेंगे।

    अब ये तो साफ हो चुका था कि करण जौहर बिग बॉस ओटीटी डायरेक्ट नहीं करेंगे। तो कौन करेगा? इसके लिए सबसे पहले फराह खान का नाम आया और फिर हिना खान। हिना खान बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं और वो बिग बॉस ओटीटी में आई भी थीं लेकिन अब कुछ नया ही अपडेट सामने आ रहा है। आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया, ''मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीज़न पर काम करना शुरू कर दिया है। चूंकि उन्हें करण जौहर से तारीखें नहीं मिलीं, इसलिए मेकर्स ने शो की मेजबानी के लिए रणवीर सिंह को फाइनल किया है। उन्होंने इससे पहले चैनल के लिए एक और रियलिटी टीवी शो, द बिग पिक्चर के लिए काम किया है।" तो अब अगर रणवीर शो में नजर आते हैं तो जाहिर है लोग और ज्यादा शो देखना जरूर पसंद करेंगे।

    रणवीर सिंह की बात करें तो पिछले दिनों वो फिल्म जयेशभाई जोरदार में नजर आ चुके हैं। उनकी इस फिल्म में काफी तारीफ हुई थी। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में होंगे। ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा साउथ फिल्म अन्नियन के रीमेक, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और सिंबा 2 में नजर आएंगे।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।