ओटीटी पर फिर लौटीं रवीना टंडन, अबकी बार डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लेंगी 'रीवेंज'

    ओटीटी पर फिर लौटीं रवीना टंडन, अबकी बार डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लेंगी 'रीवेंज'

    रवीना टंडन एक बार फिर से वेब सीरीज में नजर आएंगी। इस बार एक्ट्रेस डिज्नी प्लस स्टार की सीरीज में दस्तक देने वाली हैं। ये एक थ्रिलर वेब सीरीज होगी।

    ओटीटी पर फिर लौटीं रवीना टंडन, अबकी बार डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लेंगी 'रीवेंज'

    बॉलीवुड ने भी अब ओटीटी का रुख कर लिया है और इस प्लेटफॉर्म ने तमाम एक्टर्स को दोबारा से पटरी पर ला दिया है। जो एक्टर्स एक्टिंग की दुनिया छोड़ने को थे, उनका करियर ओटीटी ने फिर से बना दिया। इन्हीं में एक एक्टर रवीना टंडन भी हैं। रवीना ने भी पिछले साल नेटफ्लिक्स की सीरीज अरण्यक से अपना ओटीटी डेब्यू किया था। ये सीरीज 10 दिसंबर, 2021 को रिलीज हुई थी। इस सीरीज का दूसरा सीजन तो अभी नहीं आया है लेकिन एक्ट्रेस ने ओटीटी पर अपना एक और प्रोजेक्ट साइन कर लिया है।

    रवीना टंडन अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज में नजर आएंगी। पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक रवीना का ये एक रीवेंज ड्रामा होगा। ये एक थ्रिलर वेब सीरीज होने वाली है। दरअसल रिपोर्ट के मुताबिक ये हॉलीवुड सीरीज 'रीवेंज' का हिंदी एडेप्शन होगा। इसमें रवीना का कैरेक्टर अपने पिता का बदला लेते हुए नजर आएगा। जिस जिस ने उसके पिता के साथ गलत किया होता है, वो उसका रीवेंज लेगा। ऑरिजनल अमेरिकन सीरीज में ये रोल एमिली वेनकैंप ने निभाया था, अब हिंदी में रवीना टंडन स्क्रीन पर उतारेंगी। 

    सीरीज को कियारा आडवाणी की फिल्म गिल्टी डायरेक्ट कर चुकीं डायरेक्टर रुचि नारायण डायरेक्ट करेंगी। रवीना के अलावा सीरीज में आपको वालुश्चा डिसूजा और वरुण सूद भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सीरीज का प्रोडक्शन शुरू हो गया है और ये अगले साल तक रिलीज हो जाएगी। 

    रवीना टंडन के बाकी वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इस साल यश स्टारर फिल्म केजीएफ 2 में नजर आ चुकी हैं। इसमें उन्होंने प्रधानमंत्री का रोल किया था और फिल्म में संजय दत्त भी थे। अब एक्ट्रेस संजय दत्त संग एक बार फिर फिल्म घुड़चढ़ी में भी नजर आएंगी। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होने वाली है।  

    Tags