'हीरामंडी' में रेखा को लेकर आ रहे हैं संजय लीला भंसाली; जल्द हो सकती है अनाउन्समेंट

    'हीरामंडी' में रेखा को लेकर आ रहे हैं संजय लीला भंसाली; जल्द हो सकती है अनाउन्समेंट

    अब जब ‘हीरामंडी’ का कास्टिंग प्रोसेस पूरा हो चुका है, सुनने में आ रहा है कि रेखा फिल्म की कास्ट कोई जॉइन करने वाली हैं...

    'हीरामंडी' में रेखा को लेकर आ रहे हैं संजय लीला भंसाली; जल्द हो सकती है अनाउन्समेंट

    वेटरन एक्टर और रेखा को स्क्रीन पर नज़र आए सालों हो गए। बॉलीवुड की लेजेंड फीमेल एक्टर्स में से एक रेखा, आखिरी बार इंदर कुमार की फिल्म ‘सुपरनानी’ में नज़र आई थीं। मगर अब जो ताज़ा रिपोर्ट्स आ रही हैं उनके हिसाब से रेखा जल्द ही अपने उसी ग्लोरियस अवतार में स्क्रीन पर नज़र आ सकती हैं, जो उनका ट्रेडमार्क है। सं

    जय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘हीरामंडी’ लम्बे समय से ख़बरों में है और इसे लेकर ख़बरें आती रहती हैं। अब जो ताज़ा रिपोर्ट सामने आई है उसके हिसाब से जल्द ही रेखा, भंसाली की इस एम्बिशियस वेब सीरीज में नज़र आ सकती हैं। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों से ये पक्का वाला इशारा मिला है कि भंसाली ने अपनी नेटफ्लिक्स सीरीज ‘हीरामंडी’ के लिए वेटरन एक्टर को अप्रोच किया है और दोनों पार्टियों के बीच की बातचीत ‘एडवांस स्टेज’ पर है। 

    सूत्रों ने यह भी बताया है कि ये रोल ख़ास रेखा के लिए ही लिखा गया है। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया, “रेखा बहुत लम्बे समय से भंसाली के साथ काम करने के लिए उत्सुक रही हैं। और बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर फिल्ममेकर्स में से एक भंसाली भी रेखा के रहस्य को स्क्रीन पर उतारना चाहते हैं। लेकिन न जाने कैसे, दोनों अभी तक साथ में काम नहीं कर पाए। भंसाली शुरू से ही रेखा को ‘हीरामंडी’ में एक ख़ास रोल के लिए लेना चाहते थे। लेकिन फिर ऐसा लगा कि इस क्लासिक पार्टनरशिप पर एक बार फिर से नज़र लग गई।” 

    अब जब ‘हीरामंडी’ का कास्टिंग प्रोसेस पूरा हो चुका है, सुनने में आ रहा है कि रेखा फिल्म की कास्ट कोई जॉइन करने वाली हैं। रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि भंसाली जल्द ही रेखा के ऑनबोर्ड आने की अनाउन्समेंट करने वाले हैं। बता दें, भंसाली का आखिरी प्रोजेक्ट ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ इस साला फरवरी में थिएटर्स में आया था। 

    आलिया भट्ट के लीड रोल वाली इस फिल्म को जनता ने बहुत पसंद किया था और टिकट खिड़की पर भी फिल्म ने जमकर कमाई की थी। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के साथ आलिया के साथ एक और सोलो लीड वाली ऐसी फिल्म जुड़ गई जिसने बॉक्स-ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया। कमाई के साथ-साथ भंसाली की इस फिल्म में आलिया की बहुत तारीफ़ भी हुई थी।

    Updated: June 14, 2022 10:14 AM IST
    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!