आर्यन खान ने अपनी वेब सीरीज के टेस्ट शूट से संभाला डायरेक्शन का काम; जल्द शुरू करेंगे फिल्म भी

    आर्यन खान ने अपनी वेब सीरीज के टेस्ट शूट से संभाला डायरेक्शन का काम; जल्द शुरू करेंगे फिल्म भी

    शाहरुख़ ने हमेशा कहा है कि उनके बेटे आर्यन खान एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं लेते बल्कि डायरेक्टर बनना चाहते हैं...

    आर्यन खान ने अपनी वेब सीरीज के टेस्ट शूट से संभाला डायरेक्शन का काम; जल्द शुरू करेंगे फिल्म भी

    बॉलीवुड स्टार शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को फिल्मों में देखने के लिए फैन्स बहुत एक्साइटेड रहते हैं। इन फैन्स के लिए एक कौंधती हुई खुशखबरी लेकर आए हैं हम- आर्यन खान ने बतारू डायरेक्टर अपने प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है। 

    जी हां! आर्यन बतौर डायरेक्टर और राइटर अपना पहला प्रोजेक्ट शुरू कर रहे हैं और इसका शुभारम्भ उन्होंने अपनी वेब सीरीज से किया है। रिपोर्ट्स में बताया गया कि आर्यन ने हाल ही में मुम्बई में अपनी वेब सीरीज का एक टेस्ट शूट किया। 

    पिंकविला की एक रिपोर्ट में बताया गया कि आर्यन काफी समय से कुछ आईडियाज पर काम कर रहे थे, जिसमें से एक वेब सीरीज और एक फिल्म का काम रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के लिए उन्होंने शुरू कर दिया है। एक सूत्र ने बताया कि लिखने के साथ-साथ आर्यन इस वेब सीरीज को डायरेक्ट भी कर रहे हैं। 

    सूत्र ने कहा, “शुक्रवार और शनिवार को हुए टेस्ट शूट में उन्होंने पूरा कंट्रोल अपने हाथ में अच्छे से लिया हुआ था। अपनी और अपने क्रू की प्रेप के लिए, आर्यन चाहते थे कि सब साथ आएं और असल शूट करने से पहले इस प्रोजेक्ट को समझें। वो इस शो को लेकर बहुत पैशनेट हैं, जिसका टाइटल अभी नहीं रखा गया है और उन्होंने प्री-प्रोडक्शन पर काम शुरू भी कर चुके हैं। वो जल्द ही शूटिंग की एक्चुअल डेट्स भी फाइनल कर लेंगे।” 

    रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘जर्सी’ के एक्टर प्रीत किरमानी को भी सेट्स पर देखा गया था। हालांकि ये बता पाना मुश्किल है कि वो आर्यन की वेब सीरीज का हिस्सा हैं या नहीं। 

    बता दें, शाहरुख़ खान ने अपने इंटरव्यूज में हमेशा कहा है कि उनके बड़े बेटे आर्यन एक्टिंग में इंटरेस्ट नहीं लेते, वो डायरेक्शन में आगे बढ़ना चाहते हैं और इसके लिए वो सबसे बेस्ट पढ़ाई कर रहे हैं। 

    किंग खान का कहना था कि एक्टिंग में दिलचस्पी उनकी बेटी सुहाना लेती हैं। बता दें कि सुहाना के डेब्यू को लेकर रिपोर्ट्स थीं कि वो जोया अख्तर की वेब सीरीज से एक्टिंग करियर शुरू करने वाली हैं।

    Updated: April 11, 2022 05:18 PM IST
    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!