मिर्जापुर 3 के इस कलाकार ने भी शुरू कर दी शूटिंग, दिया ये जबरदस्त अपडेट

    मिर्जापुर 3 के इस कलाकार ने भी शुरू कर दी शूटिंग, दिया ये जबरदस्त अपडेट

    मिर्जापुर 3 में गुड्डू भइया का रोल करने वाली शीबा चड्ढा ने शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है।

    मिर्जापुर 3 के इस कलाकार ने भी शुरू कर दी शूटिंग, दिया ये जबरदस्त अपडेट

    मिर्जापुर 3 को लेकर लगातार एक्साइटेड बनी हुई है। पिछले दो सीजन लगातार हिट गए हैं, इसलिए तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। मिर्जापुर 3 के लिए शूटिंग शुरू हो चुकी है लेकिन बार बार इसकी शूटिंग प्रभावित हुई है। क्योंकि इस बार वेब सीरीज का सेट मुंबई में भी बनाया गया है लेकिन बारिश की वजह से इसकी शूटिंग प्रभावत हुई है। अब इस सीरीज से एक और अपडेट सामने आया है। दरअसल सीरीज में गुड्डू पंडित की मां का रोल करने वाली शीबा चड्डा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक मिर्जापुर 3 की वीडियो पोस्ट की है और बताया उन्होंने भी इस सीरीज के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। शीबा चड्डा का दोनों ही सीजन में अहम रोल रहा है। उन्होंने बताया कि वही डारेक्टर, वही माहौल, वही कैमरापर्सन सब कुछ वापस वैसा ही है। मिर्जापुर में शूटिंग करना उनके लिए असली जिंदगी में जीने जैसा है।

    पंकज त्रिपाठी मिर्जापुर 3 के बारे में बात कर चुके हैं। उनसे सीरीज की कहानी और स्क्रिप्ट के बारे में पूछा गया था। उन्होंने कोईमोई को दिए इंटरव्यू में कहा था, ''उसके बारे में? तैयार हो जाओ खतरनाक खतरनाक स्क्रिप्ट आने वाली है। अभी पूरी सुनने वाला हूं तो मुझे कुछ आइडिया नहीं है। मेरा कॉस्ट्यूम ट्रायल कल परसो में होगा ये बता सकता हूं।'' इस बार सीरीज को और खतरनाक बताया जा रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार गुड्डू भइया जेल जा सकते हैं। उन्होंने भी अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वो खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं।

    वहीं बात करें कि अब ये सीरीज कब रिलीज होगी तो इसमें थोड़ी निराशा दर्शकों को हाथ लगेगी। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये सीरीज अगले साल रिलीज होगी। ऐसा अब लग भी रहा है कि क्योंकि धीरे धीरे ही तीसरे सीजन की शूटिंग आगे बढ़ रही है और कहानी इस बार काफी दमदार होने वाली है तो तो मेकर्स क्वालिटी से समझौता नहीं करेंगे। 

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।