शहनाज गिल ने अपना पहला फिल्मफेयर सिद्धार्थ शुक्ला को किया डेडीकेट, सिडनाज फैंस की आंखें हुईं नम

    शहनाज गिल ने अपना पहला फिल्मफेयर सिद्धार्थ शुक्ला को किया डेडीकेट, सिडनाज फैंस की आंखें हुईं नम

    सिडनाज के फैंस अकसर सिद्धार्थ शुक्ला को याद करके इमोशनल हो जाते हैं। इस बार तो शहनाज ने रुला ही दिया है। दरअसल शहनाज ने अपने फिल्मफेयर अवॉर्ड को सिद्धार्थ शुक्ला को डेडीकेट किया है।

    image

    शहनाज गिल ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपना नाम बना लिया है। शहनाज गिल को बिग बॉस 13 से फेम मिला था। वहां से निकलने के बाद उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज किए और उन्हें पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' भी मिली। अब तो एक्ट्रेस सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर शहनाज काफी एक्साइटेड हैं। लेकिन सबसे पहले तो एक्ट्रेस को बिग बॉस से फेम मिला। वहां उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद भी दोनों साथ ही नजर आते थे। फैंस को सिडनाज की जोड़ी काफी पसंद आ रही थी। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया और ये जोड़ी टूट गई।

    फिलहाल एक बार फिर सिडनाज की जोड़ी को याद किया जा रहा है। दरअसल शहनाज गिल को फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट की तरफ से राइजिंग स्टार का अवॉर्ड मिला है। एक्ट्रेस ने ये अवॉर्ड अपने दोस्तों और परिवार से बढ़कर सिद्धार्थ शुक्ला को डेडीकेट किया है। शहनाज ने अपनी स्पीच में कहा, ''मैं एक बंदे को थैंक यू बोलना चाहती हूं... थैंक यू मेरी लाइफ में आने के लिए और मेरेपे इतना इन्वेस्ट किया कि आज मैं यहां तक ​पहुंची हूं... ये तुम्हारे लिए है सिद्धार्थ शुक्ला।'' शहनाज की ये स्पीच सुनकर सारे सिडनाज फैंस इमोशनल हो गए।

    शहनाज अपने नेचर और व्यवहार के लिए जानी जाती हैं। उन्हें लोग निजी जिंदगी में भी पसंद करते हैं। वो जहां भी स्पॉट होती हैं, उनके फैंस उन्हें घेर लेते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया स्टार भी हैं। उनकी फोटोज और वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल होती है। अब अवॉर्ड डेडीकेट करने वाली ये वीडियो तो इंटरनेट पर जमकर छा गई है। 

    Tags