उर्फी जावेद का ये अतरंगी आउटफिट देख यूजर बोले-'पागलखाने ले जाओ इसे'

    उर्फी जावेद का ये अतरंगी आउटफिट देख यूजर बोले-'पागलखाने ले जाओ इसे'

    अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है। इस बार तो एक्ट्रेस पब्लिक के बीच फिल्म स्क्रीन पर पहुंच गई। यहां उन्होंने एक फिर कुछ अंतरंग ही पहना था। इस वीडियो में दिख रहा है जैसे एक्ट्रेस पैपराजी के कैमरों से बचने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने क्रॉप टॉप और एक लूज़ ट्रॉउजर पहना हुआ है। लेकिन एक अजीब ट्विस्ट के साथ जो शायद सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा।

    उर्फी जावेद का ये अतरंगी आउटफिट देख यूजर बोले-'पागलखाने ले जाओ इसे'

    उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन के लिए हर दिन खबर में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपने पहनावे को लेकर कई बार ट्रोल हुई, खूब खरी खोटी भी सुननी पड़ी। यूजर्स ने अपने कमेंट्स से खूब पत्थर बरसाए लेकिन उर्फी हैं कि रुकी नहीं और किसी की सुनी नहीं। अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है। इस बार तो एक्ट्रेस पब्लिक के बीच फिल्म स्क्रीन पर पहुंच गई। यहां उन्होंने एक फिर कुछ अंतरंग ही पहना था। इस वीडियो में दिख रहा है जैसे एक्ट्रेस पैपराजी के कैमरों से बचने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने क्रॉप टॉप और एक लूज़ ट्रॉउजर पहना हुआ है। लेकिन एक अजीब ट्विस्ट के साथ जो शायद सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा।

    वहीं वीडियो के कमेंट्स बॉक्स में नज़र डालेंगे तो यूजर्स बुरे कमेंट्स कर एक्ट्रेस को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- राखी सावंत पहले नंबर पर रहेगी, अन्य ने लिखा-इसे पागलखाने भेजो, अन्य ने लिखा- पागल औरत कुछ भी पहन कर फैशन कह देती है। 

    बता दें, उर्फी जावेद बिग बॉस OTT के बाद से खबरों में आना शुरू हुई थीं। शो से जल्दी एलिमिनेट होने के बाद एक्ट्रेस ने अपने फैशन का इस्तेमाल किया और यूजर्स से मिलने वाली गालियों को फुल की तरह अपने उपर लिया। उर्फी को कई बार अपने अजीब फैशन के लिए ट्रोल होना पड़ा। लेकिन रणवीर सिंह, मसाबा गुप्ता समेत इंटरनेशनल डिज़ाइनर ने एक्ट्रेस की हिम्मत की तारीफ की है। शायद इसलिए अब उर्फी कुछ भी पहन कर आये उन्हें न तो तारीफ से फर्क पड़ता और न ही गालियों से। वो वहीं करेंगी जो करना चाहती हैं।

    Tags