उर्फी जावेद की खुली पोल, खुद फोन कर देती हैं पैपराजी को अपने आने की टिप

    उर्फी जावेद की खुली पोल, खुद फोन कर देती हैं पैपराजी को अपने आने की टिप

    एयरपोर्ट हो रेस्टोरेंट उर्फी हर जगह कैसे पैपराजी से टकरा जाती हैं? ये बड़ा सवाल था। कई बार तो उन पर आरोप लगे कि सिर्फ पैपराजी के कैमरों में नज़र आने के लिए एक्ट्रेस एयरपोर्ट तक जाती हैं और फिर वापस आ जाती हैं। अब उर्फी के नए वीडियो में उनकी एक पोल खुल गई है।

    उर्फी जावेद की खुली पोल, खुद फोन कर देती हैं पैपराजी को अपने आने की टिप

    उर्फी जावेद अपने अतरंग अवतार के लिए खबरों में बनी रहती हैं। कभी वो पेपर, कांच से बनी ड्रेस पहन आती हैं, तो कभी खुद पर फेंके जाने वाले पत्थरों से तैयार हो जाती हैं। एयरपोर्ट हो रेस्टोरेंट उर्फी हर जगह कैसे पैपराजी से टकरा जाती हैं? ये बड़ा सवाल था। कई बार तो उन पर आरोप लगे कि सिर्फ पैपराजी के कैमरों में नज़र आने के लिए एक्ट्रेस एयरपोर्ट तक जाती हैं और फिर वापस आ जाती हैं। अब उर्फी के नए वीडियो में उनकी एक पोल खुल गई है। इस वीडियो के अनुसार उर्फी पैपराजी को अपनी विजिट के बारे में पहले ही जानकारी दे देती हैं। उसके बाद वो तैयार हो कर तय टाइम पर पहुंचती हैं और पैपराजी के सामने पोज़ करती हैं।

    उर्फी की इस पोल का खुलासा बीती रात सामने आये एक वीडियो से हुआ। वीडियो में उर्फी सामान्य कपड़ों में हॉस्पिटल के बाहर नज़र आई। एक पैपराजी ने उन्हें देख लिया और वीडियो रिकॉर्ड करने लगा। यहां एक्ट्रेस कैमरे से अपना चेहरा छुपाती हुई नज़र आई। पैपराजी ने पूछा कि उन्होंने यहां आने का टिप उन्हें क्यों नहीं दिया। इसपर एक्ट्रेस चिढ़ कर क्या जवाब देती हैं सुनिए-

    बता दें, उर्फी जावेद बिग बॉस OTT के बाद से खबरों में आना शुरू हुई थीं। शो से जल्दी एलिमिनेट होने के बाद एक्ट्रेस ने अपने फैशन का इस्तेमाल किया और यूजर्स से मिलने वाली गालियों को फुल की तरह अपने उपर लिया। उर्फी को कई बार अपने अजीब फैशन के लिए ट्रोल होना पड़ा। लेकिन रणवीर सिंह, मसाबा गुप्ता समेत इंटरनेशनल डिज़ाइनर ने एक्ट्रेस की हिम्मत की तारीफ की है। शायद इसलिए अब उर्फी कुछ भी पहन कर आये उन्हें न तो तारीफ से फर्क पड़ता और न ही गालियों से। वो वहीं करेंगी जो करना चाहती हैं।