उर्फी जावेद की इस ड्रेस को देख खौल उठा लोगों का खून, मां-बहन वाले बयान पर कसा तंज

    उर्फी जावेद की इस ड्रेस को देख खौल उठा लोगों का खून, मां-बहन वाले बयान पर कसा तंज

    उर्फी जावेद एक बार फिर से लोगों के गुस्से का निशाना बन गई हैं। उन्होंने जो ब्लू कलर की ड्रेस पहनी है उसे देखकर फैंस काफी निराश है। यहां देखिए उर्फी जावेद का नया वीडियो। 

    उर्फी जावेद की इस ड्रेस को देख खौल उठा लोगों का खून, मां-बहन वाले बयान पर कसा तंज

    एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपनी बातों से ज्यादा अपने कपड़ों को लेकर फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो कई बार ऐसे आउटफिट पहने हुए दिखाई देती हैं, जिन्हें देखकर फैंस के होश उड़ जाते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में भी होता हुआ दिखाई दिया है। उर्फी जावदे ने एक ऐसी ड्रेस पहनी है, जिसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा फूट गया। 

    दरअसल उर्फी जावेद एक वीडियो फेमस फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में उर्फी बेहद पतले कपड़े से बनी नीले रंग की ड्रेस पहने हुए दिखाई दी हैं। पेंसिल हील पहनकर वो फुल स्टाइल और आत्मविश्वास के साथ चलती हुई दिखाई दे रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस बाल खोले हुए वीडियो में नजर आई हैं।

    उर्फी के इस वीडियो को देखकर जहां कुछ फैंस उनके इस स्टाइल की तारीफ करते हुए दिखाई दिए है। तो कुछ लोग उनकी जमकर बुराई भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- बिना किसी टैलेंट के लोग ऐसे ही होते हैं। इसके अलावा एक यूजर ने लिखा- ये लड़की पता नहीं कब सुधरेगी, इसको एक छोटा सा रुमाल भी दे दो। तो उसकी भी वो ड्रेस बना लेगी। यहां देखिए उर्फी जावेद का नया वीडियो।

    वहीं, कुछ वक्त पहले एक इवेंट के दौरान उर्वशी बुरी तरह से भड़कती हुई दिखाई दी थीं। वो अपने कपड़ों पर किए गए कमेंट को लेकर पैपराजी पर भड़कती हुई दिखाई दी थीं। उन्होंने कहा थामैं यहां इसलिए नहीं आई हूं। प्लीज। तुम्हें अगर कपड़ों पर कमेंट करना है ना तो अपनी गर्लफ्रेंड और अपनी मां बहन के घर पर जाकर करो। मेरे कपड़ों पर कोई कमेंट नहीं करेगा आज के बाद। किसी की तरफ से अब एक भी कमेंट आया तो मैं सहन नहीं करूंगी।' इसी चीज को लेकर अब कुछ लोग उर्फी जावेद पर निशाना साधते हुए दिखाई दिए। एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए लिखा- फिर बोलती है कि अपनी मां बहन को बोलो जाकर।

    Tags