आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर उर्फी जावेद ने दिया ये रिएक्शन, कहा 'ओह कितना क्यूट...

    आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर उर्फी जावेद ने दिया ये रिएक्शन, कहा 'ओह कितना क्यूट...

    जैस्मिन भसीन ने इसे सबसे अच्छी खबर बताया था तो राखी सावंत ने खुद को होने वाली मौसी घोषित कर दिया। अब आलिया की प्रेग्नेंसी पर उर्फी जावेद का भी रिएक्शन सामने आया है।

    आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर उर्फी जावेद ने दिया ये रिएक्शन, कहा 'ओह कितना क्यूट...

    आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री म खुशियां मनाई जा रही है। जैस्मिन भसीन ने इसे सबसे अच्छी खबर बताया था तो राखी सावंत ने खुद को होने वाली मौसी घोषित कर दिया। अब आलिया की प्रेग्नेंसी पर उर्फी जावेद का भी रिएक्शन सामने आया है।

    एक नया वीडियो आया है जिसमें उर्फी जावेद होने वाले नन्हे कपूर की क्यूटनेस की तारीफ करती दिख रही हैं।उर्फी ने कहा ‘ओह कितना क्यूट होगा न आलिया का बेबी।’ आगे जब पैपराजी ने पूछा कि वो नन्हें मेहमान की क्या बनेंगी मौसी या बुआ। इसके जवाब में उर्फी ने कहा ‘बेगानी शादी में अब्दुला दीवाना’ वो इससे कुछ नहीं बनेंगी। देखिये ये वीडियो-

    आलिया भट्ट ने बीते सोमवार को एक तस्वीर के साथ एलान कर दिया था कि वो प्रेग्नेंट हैं। हॉस्पिटल की उस तस्वीर में रणबीर और आलिया को साथ देखा जा सकता था। वहीं आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर ने सभी को हैरान कर दिया। फिलहाल एक्ट्रेस लंदन में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

    वहीं उर्फी जावेद की बात करें तो बिग बॉस OTT से छाई एक्ट्रेस अब अपने अनोखे, अतरंगी फेशन के लिए जानी जाती हैं। उर्फी कभी बिजली की तार से लिपटी ड्रेस में दिखती हैं तो कभी पत्तों को अपनी बॉडी से लपेट लेती हैं। उर्फी ने गेहूं के बोरे, फूल, सेफ्टी पिन जैसी चीज़ों की भी ड्रेस पहनी हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया जाता है। लेकिन उर्फी पहले ही साफ़ कर चुकी हैं कि उन्हें किसी भी तरह की आलोचना से फर्क नहीं पड़ता। वो वही करती हैं जो उन्हें सही लगता है। इसलिए शायद अब उनकी तारीफ इंटरनेशनल डिज़ाइनर भी करते हैं। वहीं हाल में वो पूरे एशिया के 100 लोगों की लिस्ट में शामिल थीं जिन्हें गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया था।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !