उर्फी जावेद की चूहे को देखकर निकल गई चीख, कहा- टीआरपी के लिए कुछ भी करूं क्या?

    उर्फी जावेद की चूहे को देखकर निकल गई चीख, कहा- टीआरपी के लिए कुछ भी करूं क्या?

    बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनका एक नया वीडियो इस वक्त सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस एक चूहे से डरती हुई दिखाई दी हैं।

    उर्फी जावेद की चूहे को देखकर निकल गई चीख, कहा- टीआरपी के लिए कुछ भी करूं क्या?

    बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद फिर से सुर्खियों में बनी हुई है। एक्ट्रेस इस बार अपने फैशन की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में हैं। उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल इस वक्त हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस चूहे से डरती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उनकी किस तरह से हालत खराब होते हुई दिखाई दी है। इसकी झलक फैंस को देखने को मिली है। फैंस उर्फी जावेद का ये वीडियो काफी पसंद कर रहे हैं। 

    वीडियो की शुरुआत में नजर आता है कि पहले उर्फी जावेद फोटोग्राफर्स के सामने पोज देती हुई दिखाई देती हैं। तभी उनकी नजर दरवाजे के पास बैठे एक चूहे की तरफ पड़ती है, जिसे देखकर वो डर जाती है। एक्ट्रेस के साथ खड़ा उनका साथी उन्हें उस चूहे से डराने की धमकी देता है। इस पर उर्फी कहती है कि तुम लोगों की टीआरपी के लिए मैं कुछ भी करूं। इस पर उनका दोस्त कहता है कि ये खतरों के खिलाड़ी है। उर्फी कहती है कि खबरदार आपने इस चूहे को उठाया तो मैं भाग जाऊंगी। वीडियो के आखिर में उर्फी डरते-डरते फोटोग्राफर्स के सामने पोज देने लगती है। 

    वहीं, कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने समंदर किनारे अपना अलग ही जलवा बिखेरा था। एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें वह बीच पर नजर आ रही थी। उन्होंने इस दौरान ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहनी हुई थी। उस पर उन्होंने ट्रांसपैरेंट श्रग लिया हुआ था। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस की धड़कने काफी तेज हो गई। उर्फी जावेद वीडियो में मस्ती करती हुई दिखाई दी थी। उर्फी के इस वीडियो में फैंस जमकर लाइफ और शेयर कर रहे थे। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उर्फी ने अपने फिगर और स्टाइल से लोगों का दिल जीता हो। उनकी हमेशा वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

    Updated: June 01, 2022 03:46 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।