उर्फी जावेद बिना टॉप पहने शीशे पर लेटकर मारती दिखीं पोज, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

    उर्फी जावेद बिना टॉप पहने शीशे पर लेटकर मारती दिखीं पोज, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

    उर्फी जावेद ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वो शीशे पर लेटी हुई पोज देती नजर आ रही हैं। 

    उर्फी जावेद बिना टॉप पहने शीशे पर लेटकर मारती दिखीं पोज, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

    पहले बिग बॉस ओटीटी और अब अपने कपड़ों की वजह से लोगों के बीच छाई रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं। उर्फी दोबारा से अलग ही अंदाज में नजर आई हैं। उन्होंने जो तस्वीर अपनी हाल ही में शेयर की हैं, उसमें वो टॉप नहीं केवल ब्रा पहने हुए ही दिखाई दी हैं। शीशे पर लेटी हुई उर्फी को देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। 

    उर्फी जावेद ने जो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। उनमें उन्होंने ब्लू कलर की ब्रा पहनी हुई है। उनका ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। ब्रा के साथ उर्फी ने ब्लू कलर का ट्राउनजर भी पहना हुआ है, जिसमें वो काफी अच्छी लग रही है। जो तस्वीरें उर्फी ने शेयर की है, उसमें वो बेहद ही बोल्ड नजर आ रही हैं। साथ ही किलर पोज देती हुई दिखाई दी हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी की ये तस्वीरें तेजी से वायरल होती हुई दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों पर उनके फैंस तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए दिखे हैं। हाल ही में उर्फी जावेद की एक और तस्वीर काफी वायरल हुई थी, जिसमें वो बोरे से बनी ड्रेस को पहने हुए दिखाई दी थीं। इस ड्रेस की वजह से वो सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई थी। 

    उर्फी जावेद ने जब जताया था दुख

    वहीं, हाल ही में उर्फी जावेद उन लोगों की बात पर रिएक्ट करती हुई नजर आईं। जोकि उनके लिए मौत की दुआ कमेंट्स करके मांग रहे थे। ये तब हुआ था जब उन्होंने सिद्धू मूसेवाला के दुखद निधन के बारे में बात की थी। जो वीडियो सामने आया था उसमें उर्फी ने कहा था कि किसी के लिए भी मौत की इच्छा रखने वाले कमेंट्स करना अच्छी बात नहीं है। मैं इससे बहुत उदास फिल कर रही हूं, लेकिन यहीं दुनिया है। वीडियो में उर्फी काफी ज्यादा प्यारी लग रही हैं। क्योंकि वो काफी वक्त के बाद सूट में दिखाई दी थी।

    Updated: June 07, 2022 08:21 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।