उर्फी जावेद को बिना मेकअप के पहचानना हुआ मुश्किल, लोग बोले- चुड़ैल लग रही है

    उर्फी जावेद को बिना मेकअप के पहचानना हुआ मुश्किल, लोग बोले- चुड़ैल लग रही है

    उर्फी जावेद एक बार फिर से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती हुई नजर आई हैं। उनका बिना मेकअप वाला लुक देखकर लोगों की सांसें रुक गई है। 

    उर्फी जावेद को बिना मेकअप के पहचानना हुआ मुश्किल, लोग बोले- चुड़ैल लग रही है

    बिग बॉस ओटीटी 1 में लोगों के बीच छाए रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से लोगों के बीच छाई हुई हैं। उर्फी अबकि बार अपने कपड़ों या फिर फैशन की वजह से नहीं बल्कि अपने बिना मेकअप वाले लुक की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो बिना मेकअप के पब्लिक प्लेस में घूमती हुई नजर आ रही हैं। उर्फी जैसे ही कैमरे को देखती हैं तो वो अपना मुंह छिपाती हुई दिखाई देती हैं। लोग बिना मेकअप के उर्फी को देखकर काफी चौंक उठे हैं। 

    दरअसल विरल भियानी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में उर्फी व्हाइट कलर और पिंक कलर की पैंट पहने हुए नजर आती हैं। वीडियो की शुरुआत में दिखाई देता है कि उर्फी अपनी दोस्त के साथ एक जगह पर खड़ी हुई दिखाई देती हैं, जैसे ही कैमरा उनकी तरफ आता है तो उसे देखकर वो चौंक उठती है। उर्फी अपना मुंह छुपाते हुए कहती हैं- अरे यार। इस पर कैमरामैन उर्फी से पूछता है कि आप भाग क्यों रहे हो उर्फी जी। इसका जवाब देते हुए उर्फी बोलती है- कहां भागू मैं।

    वीडियो में आगे कैमरामेन उर्फी से पूछता है कि आपके फेस पर क्या हो गया? तो उर्फी कहती है कि फेस ग्लो कर रहा है और क्या दिख रहा है आपको? इसके बाद उर्फी उन्हें चाय के लिए भी ऑफर करती हैं। वैसे लोग बिना मेकअप के उर्फी को देखकर काफी चौंक उठे हैं। क्योंकि उर्फी कभी इस तरह से पब्लिक प्लेस में सबके सामने आएगी इस चीज की किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी। 

    लोग इस वीडियो पर कई कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मेकअप का चक्कर बाबू भाई मेकअप का चक्कर। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- बिना मेकअप के देख लिया। वहीं, कुछ लोग तो उर्फी को बिना मेकअप पसंद करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    Tags